बिहार : मालवाहक और टेंपो में जोरदार टक्कर, बाबा सिद्धेश्वरनाथ का दर्शन कर लौट रहे 7 लोग घायल, एक की मौत

बिहार : मालवाहक और टेंपो में जोरदार टक्कर, बाबा सिद्धेश्वरनाथ का दर्शन कर लौट रहे 7 लोग घायल, एक की मौत

AURANGABAAD : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जहानाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां मालवाहक और यात्री टेंपो की टक्कर हो गई। जिसमें सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए और एक की मौत हो गई। 


दरअसल, मखदुमपुर वाणवर सड़क पर पापु गांव के पास आमने-सामने की इस टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई है। वहीं 7 लोग घायल हुए हैं। इन सभी घायलों को इलाज के लिए मखदुमपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां मालवाहक टेंपो डेकोरेशन का सामान लेकर वाणवर जा रहा था। जहां  श्रावणी मेले की तैयारी को लेकर बाबा सिद्धेश्वर नाथ के मंदिर में डेकोरेशन का काम चल रहा है। यह टेंपो जैसे ही पापु गांव के पास पहुंचा तो बाबा सिद्धेश्वर नाथ का दर्शन कर लौट रहे यात्री टैंपो से  आमने-सामने की टक्कर हो गई। 


वहीं, इस घटना में टेंपो चालक राहुल कुमार मजोरठी बीघा गांव निवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।  इसके अलावा सात लोग घायल हो गए हैं। इसके बाद आसपास के लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल में रेफर किया गया है। 


आपको बताते चलें कि,  मखदुमपुर की ओर से मालवाहक टेंपो डेकोरेशन का सामान लेकर जा रहा था। उसी समय वाणवर से बाबा सिद्ध नाथ के दर्शन कर श्रद्धालु लौट रहे थे। टेंपो चालक ने अचानक संतुलन खो दिया जिसके कारण दोनों टैंपो में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना के बाद जैसे ही मृतक के परिजन को इस बात की खबर लगी परिवार तुरंत अस्पताल पहुंच गया।