बिहार: एक हफ्ते से गायब फाइनेंस कर्मी की संदिग्ध हालत में मौत, बगीचे में मिला शव

बिहार: एक हफ्ते से गायब फाइनेंस कर्मी की संदिग्ध हालत में मौत, बगीचे में मिला शव

BHAGALPUR: इस वक्त भागलपुर से खबर आ रही है जहां फाइनेंस कर्मी का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ है. शव मिलने से स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई. वही लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. बताया जाता है कि कर्मी 16 मार्च को लापता था और आज सुबह इसका शव स्थानीय लोगों ने देखा.


जानकारी के अनुसार कर्मी हीरो शोरूम में लोन फाइनेंस करवाने का काम करता था. हर दिन की तरह वह काम के लिए 16 मार्च को घर से निकला था. उसके बाद वह घर वापस नहीं आया. जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की. जहां हीरो शोरूम के सामने वाले दुकान में उसका बैग कुछ दिनों पहले मिला था और उसका मोटरसाइकिल शोरूम के पार्किंग से बरामद हुआ था. लेकिन उस युवक की कोई जानकारी नहीं मिल रही थी. वही अब आज अचानक उसकी संदेहास्पद मौत के बाद शव बडेर बगीचा से बरामद हुआ.


शव के देखने वाले स्थानीय लोग ने बताया कि हम लोग बडेर बगीचा के किनारे गंगा नदी के पास टहलने आए थे. तभी हम लोगों ने एक अनजान शव को देखा. दिखने में पूरा शव काफी क्षत-विक्षत स्थिति में था. उसके फुल पैंट के पॉकेट में मोबाइल देखकर हम लोगों ने मोबाइल से उसके परिजनों को सूचित करने को सोचा. तभी मोबाइल से सिम दूसरे मोबाइल में लगाने लगा. उसी समय परिजनों का ही कॉल आ गया. हम लोगों ने उनलोगों को सारी बातें बताई. जिसके बाद मौके पर पहुंच परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल से मृतक के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.