बिहार : लड़की को बुलाकर खेत में ले गया युवक, अब शराब पिला दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया गंदा काम

बिहार : लड़की को बुलाकर खेत में ले गया युवक, अब शराब पिला दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया गंदा काम

MUZAFFARPUR : बिहार के शराबबंदी कानून लागू है। राज्य में शराब पीना या इससे जुड़ा किसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैरकानूनी माना गया है। लेकिन, इसके बाबजूद इस कानून का किस तरीके से पालन किया जा रहा है वह किसी से भी छुपा हुआ नहीं है। ऐसे में अब मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां एक लड़की को शराब पिलाकर नशे में उसके साथ गंदी हरकतों को अंजाम दिया गया है। 


दरअसल, यहां एक लड़की को एक युवक और उसके कुछ दोस्तों ने शराब पिलाकर जबरन गंदी हरकतों को अंजाम दिया और मौके पर सभी आरोपी पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद लड़की का जब होश आया तो उसने घर जाकर अपने परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दी। अब उसके परिजनों से इस घटना की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज करते हुए आगे की करवाई में जुटी गई है।


बताया जा रहा है कि, पीड़िता लड़की को उसके गांव का युवक बुलाकर के ढेंचा के खेत में ले गया। इस दौरान में लड़की को जबरन शराब पिलाय। जिसके बाद लड़की को नशा चढ़ा तो उसने आरोपियों ने अपने साथियों को बुला और फिर से बारी बारी से गंदी हरकतों को अंजाम दिया और फिर उसको अकेला छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान में देर रात तक पीड़िता के परिजन लड़की की खोजबीन करते रहे। अगले दिन लाड़जकी जब घर पहुंची तो अपनी आपबीती बताई। 


इधर, पूरे मामले में डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया सभी आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई और घटना के बाद आगे की करवाई भी किया जा रहा है।फिलहाल  प्राथमिकी को दर्ज कर लिया गया है और मेडिकल जांच करवाई जा रही है। इसके साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी किया जा रहा है।।