नवादा में एक व्यक्ति की स्पॉट डेथ, ट्रैक्टर और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत, एक दर्जन लोग घायल

नवादा में एक व्यक्ति की स्पॉट डेथ, ट्रैक्टर और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत, एक दर्जन लोग घायल

NAWADA :  रविवार का दिन नवादा में सड़क हादसों के नाम रहा. जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए. तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जख्मियों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 


पहली घटना नवादा के नगर थाना इलाके की है, जहां नेहलुचक के पास तेजरफ्तार ट्रैक्टर और ऑटो में जोड़कर टक्कर हो गई. इस घटना में एक दर्जन लोग घायल हो गए जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद स्थानिये लोगो के मदद से आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.वहीं तीन लोगो की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पावापुरी विम्स रेफर कर दिया है.


घायल रंजीत सिंह ने बताया कि रोह से नवादा आ रहे थे तभी उसी दौरान ओवरटेक करने के दौरान ट्रैक्टर चालक ने सीधे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर के बाद गांव के आसपास के लोग पहुंच गए और सभी को एक-एक कर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है.घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस भी पहुची है.


दूसरी घटना नवादा के रजौली थाना क्षेत्र की है, जहां लालू मोड़ के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने मोटरसाइकिल सवार की दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवक का पहचान पटना जिला के बाढ़ का रहने वाले स्व. श्रवण पासवान के 25 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार के रूप में कई गई है.


मृतक के मामू भूषण पासवान ने बताया कि की सुधीर कुमार झारखण्ड राज्य के धनबाद जिला के गोमो से मोटरसाइकिल पर अपने घर पटना के बाढ़ जा रहा था. तभी लगता है अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो .,भूषण पासवान ने ये भी बताया कि मृतक सुधीर की माँ झारखण्ड के गोमो में रेलवे में नौकरी है और वही क्वाटर में मृतक सुधीर भी रहता था.