बिहार : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये हादसे बिहार के दो अलग-अलग जिलों में हुए हैं. पहली घटना नालंदा जिले की है जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि दूसरी घटना गया जिले की है जिसमें तीन लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. इन दोनों घटनाओं के बाद से कोहराम मचा हुआ है.  


पहली घटना नालंदा जिले के वेना थाना क्षेत्र के पैठना गांव के पास हुई है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार 3 लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों वेना की ओर से बिहारशरीफ जा रहे थे. मृतकों की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव निवासी सुजीत पासवान, सोनू पासवान और चेरो ओपी के द्वारका विगहा निवासी रंजीत पासवान के रूप में की गई है. यह तीनों आपस में रिश्तेदार थे. 


घटना की सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वेना थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया- पॉकेट में मिले पहचान पत्र के माध्यम से शिनाख्त करके सूचना परिजनों को दी गई. 


इधर दूसरी घटना गया जिले की है. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे बैठे 3 लोगों को पिकअप वैन ने रौंद दिया. मृतकों में 2 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं. घटना गया के शेरघाटी NH-2 की है. मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के तीन लोग सड़क किनारे बैठे थे, तभी तेज रफ़्तार पिकअप वैन ने तीनों को रौंद दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया.