बिहार : स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो गड्ढे में पलटी, 7 की हालत गंभीर

बिहार :  स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो गड्ढे में पलटी, 7 की हालत गंभीर

BEGUSARAI : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आ रही है. स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो के पानी भरे गड्ढे में पलट जाने से हड़कंप मच गया. इस हादसे में एक दर्जन बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को रेस्क्यू किया गया. इस हादसे के बाद करीब 7 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद परिजन अपने साथ ले गए. 


घटना बेगूसराय के भगवानपुर प्रखंड के सूरजपुरा में हुई. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे ग्लोवल स्कूल संजात के थे. लोगों ने बताया कि सभी बच्चे बोलोरो पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे तभी अनियंत्रित होकर पानी से भड़े गड्ढे में बोलेरो पलट गई, जिससे यह हादसा हुआ है. पूरी घटना में अच्छी बात यह है कि इस घटना में कोई भी बच्चा हताहत नहीं हुआ. सभी बच्चे सूरजपुरा, बिशनपुर, सैरपुरा संजात, और अकहा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 


घटना के बाद ग्रामीणों की तत्परता से बड़ा हादसा टल गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे भगवानपुर थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि ड्राइवर के नियंत्रण खो देने से ये हादसा हुआ है. वहीं, इस घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. 


घायल बच्चों की पहचान विजय महतो के पुत्र आयुष कुमार, रामबाबू महतो के पुत्र किशन कुमार, संदीप कुमार के पुत्र कोमल ,कृष्णा, रामबाबू महतो के पुत्र ऋषि कुमार. पूजा महतो के पुत्र बिट्टू कुमार, राजीव महतो के पुत्र आदर्श कुमार, अमर कुमार के पुत्र रिचा दर्पण, वैष्णवी, संतोष साह के पुत्र मनीष कुमार और  विजय महतो के पुत्र आर्यन कुमार के रूप में की गई है.