आरा में चिराग का जबरदस्त स्वागत, हजारों कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़, हुलास पांडेय ने कहा- बिहार और बिहारी को बनाना है फर्स्ट

आरा में चिराग का जबरदस्त स्वागत, हजारों कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़, हुलास पांडेय ने कहा- बिहार और बिहारी को बनाना है फर्स्ट

ARA : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को आरा पहुंचे. आशीर्वाद यात्रा के 9वें चरण में भोजपुर की धरती पर लोजपा के हजारों समर्थकों ने चिराग पासवान का जबरदस्त स्वागत किया. चिराग पासवान के कार्यक्रम में भव्य स्वागत की तैयारी करने वाले लोजपा के कद्दावर नेता और पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने कहा कि चिराग के नेतृत्व में बिहार और बिहारियों को फर्स्ट बनाना है.


चिराग पासवान अपने 9वें आशीर्वाद यात्रा के दौरान भोजपुर के कोईलवर से शुरुआत की। चिराग पासवान के कोईलवर पहुंचने से पहले सैकड़ों कार्यकर्ता कपिल देव चौक पर रारे लगाते रहे.चिराग पासवान के पहुंचते ही कोईलवर के कपिलदेव चौक पर खड़े समर्थक अपने चहेते नेता को अपने-अपने ढंग से जोरदार स्वागत किया. बाइक के साथ साथ डीजे के चिराग पासवान के समर्थन में गाना बजा कर "आव हो चिराग भइया से हाथ मिलाआव हो" चिराग भइया जिंदाबाद बोल वाले गाने और फूल माला और फूलों के बारिश के साथ भव्य स्वागत किया गया.



चिराग पासवान के पहुंचते ही सैकड़ों कार्यकर्ता हाथ में माला लेकर अपने प्रिय नेता के साथ सेल्फी लेने के लिए कार्यकर्ताओं के बीच होड़ मची थी पहले मैं तो पहले मैं के बीच पर कार्यकर्ताओं की सैकड़ों की भीड़ चिराग पासवान के काफिले के साथ साथ चल रही थी. भाजपा संसदीय दल के अध्यक्ष शाहपुर बिहार विधान परिषद के सदस्य हुलास पांडे के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने फूल माला और गाजे बाजे के साथ चिराग पासवान का जोरदार स्वागत किया. कोईलवर से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ चल रहे चिराग पासवान भीड़ को देखकर काफी खुश दिखे.


चिराग पासवान ने कहा कि भोजपुर से जो समर्थन मिल रहा है, वो आपका कैमरा देख रहा है या आप बोलेंगे. इतनी भीड़ को जनसैलाब नहीं कहेगे तो क्या कहेंगे. ये जो अपार समर्थन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट कि मुहिम को दर्शाता है कि आने वाले समय में बिहार में लोक जन सकती पार्टी बिहार की बड़ी ताकत बन कर उभरेगी. आशीर्वाद यात्रा से बिहार की जनता से आशिर्वाद लेने पहुँचा हूँ. मैं चाहता हूँ कि आने वाले दिनों में जब विकसित बिहार बने उस समय बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की अहम भूमिका हो. चिराग ने कहा कि आरा से इस आशीर्वाद यात्रा के दौरान एक बहुत बड़ा इतिहास बनेगा. 



लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे ने बताया कि पूरे बिहार में चल रहे आशीर्वाद यात्रा के तहत आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान वीरों की धरती भोजपुर पहुंचे हैं. जहां के उनके स्वागत में उमड़ा जनसैलाब यह बता रहा है कि लोग अब जाग चुके हैं और बिहार बदलाव की ओर अग्रसर हो रहा है. भोजपुर में लाखों लोगों का आशीर्वाद हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिल रहा है. 



गोपाल मंडल के तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अर्धनग्न अवस्था में घूमने को सवाल को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि जब आप किसी सार्वजनिक जगह पर रहते हैं तो उस जगह की मर्यादा को ध्यान में रखना जरूरी है. उस जगह महिलाएं हैं. बुजुर्ग हैं. बच्चे हैं. उस वक्त जो स्थानीय सार्वजनिक मर्यादा होती है. उसका पालन करना जरूरी है.