बिहार : JDU पूर्व प्रखंड अध्यक्ष के घर से निकला हथियारों का जखीरा, इलाके में फैली सनसनी

बिहार : JDU पूर्व प्रखंड अध्यक्ष के घर से निकला हथियारों का जखीरा, इलाके में फैली सनसनी

ARARIA : बिहार के अररिया से एक बड़ी खबर निकल कर सामने रही है। यहां जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष के घर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। जेडीयू नेता के घर से एक पिस्टल, एक मास्केट, कट्टा, मैगजीन, 12 जिंदा कारतूस व 11 खोखा बरामद किए गए हैं। इतना ही नहीं ब्राउन शुगर व विदेशी करेंसी भी जब्त की गयी। जिसके बाद पुरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, अररिया जिले के फारबिसगंज थाना क्षेत्र की हरिपुर पंचायत के वार्ड संख्या 01 में  पुलिस ने छापामारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। हरिपुर पंचायत के वार्ड संख्या 01 निवासी मो मुबारक पिता मो जहीर नामक व्यक्ति के आवासीय परिसर में छापेमारी की गयी। इस दौरान बड़ी संख्या में हथियार के जखीरा के साथ-साथ मादक पदार्थ ब्राउन शुगर, विदेशी करेंसी सहित विदेशी शराब की बोतल बरामद की गयी। हालांकि, छापामारी के दौरान आरोपी फरार हो गया, लेकिन एक नाबालिग को लोडेड कट्टा के साथ पकड़ा गया है। 


वहीं, इस मामले में अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर व एसडीपीओ खुशरू सिराज के नेतृत्व में फारबिसगंज थानाध्यक्ष मो आफताब अहमद व फारबिसगंज थाना के पुलिस पदाधिकारियों ने कार्रवाई की है।  पुलिस के मुताबिक हरिपुर वार्ड संख्या 01 निवासी मो मुबारक के घर छापेमारी में मो मुबारक पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया। 


पुलिस ने छापेमारी के क्रम में उसके घर से व वाहन से मैगजीन सहित एक पिस्टल, एक मास्केट, एक कट्टा, 3.15 का 07 जिंदा कारतूस, 3.15 का 03 खोखा, 7.65 का जिंदा कारतूस 05 पीस, 7.65 का खोखा 05 पीस, 12 बोर का खोखा 03 पीस, 3.45 ग्राम ब्राउन शुगर, 05 हजार का एक व दस हजार अर्थात कुल 15 हजार का म्यंमार का विदेशी करेंसी, 07 पीस आधार कार्ड, 06 पीस एटीएम कार्ड, 03 पीस मोबाइल, एक बोतल विदेशी अंग्रेजी शराब, बिना नंबर का एक हुंडई कार, एक बिना नंबर का बुलेट बाइक व एक बिना नंबर की ग्लैमर बाइक को जब्त किया है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि पुलिस ने जिस बिना नंबर की कार को जब्त किया है, उस पर जदयू का झंडा लगा हुआ है। 


इधर, इस मामले में जदयू प्रदेश सचिव रमेश सिंह ने कहा कि हरिपुर वार्ड संख्या 01 निवासी आरोपित मो मुबारक जदयू का प्राथमिक सदस्य नहीं है। हालांकि, इतना जरूर बताया कि वह जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रहा है। विवादों के कारण उसे प्रखंड अध्यक्ष पद से मुक्त किया गया था।