बिहार : जेल में कैदी की इलाज के दौरान मौत, पेट में दर्द के बाद लाया गया था हॉस्पिटल

बिहार : जेल में कैदी की इलाज के दौरान मौत, पेट में दर्द के बाद लाया गया था हॉस्पिटल

BETTIAH :  बिहार के बेतिया से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां जेल में बंद एक कैदी की मौत हो गयी है। जिससे जेल प्रसाशन के अंदर हाहाकार का माहौल कायम हो गया है। यह कैदी शराब तस्करी का सजा काट रहा था। अब अस्पताल ले जाने के क्रम में इसकी मौत हो गई है। फिलहाल जेल प्रसाशन के तरफ से कैदी के परिजनों को मौत की सुचना दे दी गयी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेतिया मंडल कारा में बंद सजायाफ्ता कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई है। यह कैदी बैरिया निवासी बताया जा रहा है। इसको पुलिस टीम ने शराब तस्करी और एटीएम लूट के मामले में अरेस्ट किया था। जिसके बाद अब यह जेल में सजा काट तरह था।  जहां आज इसकी मौत हो गयी है।  इस घटना के बाद से परीजनों में कोहराम मच गया है। इनका कहना है कि, जेल प्रसाशन की गलतियों से कैदी की मौत हुई है। इस मामले में जलेर पर कड़ा एक्शन होना चाहिए। 


आपको बताते चलें कि, इस कैदी को 10 साल की सजा सुनाई गयी थी। जिसमें इसने अपने सजा का पांच साल काट लिया था। अब आज अचानक पेट में दर्द उठने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। मजिस्ट्रेट की निगरानी में उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक सात बहनों के बीच एकलौता भाई था।