बिहार : दूल्हा - दुल्हन की कार ने दो लोगों को रौंदा,मौके पर हुई मौत ; लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

बिहार : दूल्हा - दुल्हन की कार ने दो लोगों को रौंदा,मौके पर हुई मौत ; लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

NAWADA : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान न जाती हो इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नवादा जिले से निकल कर सामने आ रहा है। जहां नई नेवली दुल्हन और दूल्हे को लेकर वापस लौट रही कार ने दो लोगों को रौंद डाला, जिसमें दोनों की मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, नवादा-जमुई स्टेट हाईवे पर पकरीबरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को कुचल दिया।  जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


बताया जा रहा है कि, शनिवार की सुबह साढ़े पांच बजे दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस लौट रही एक कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। इसके बाद गाड़ी सड़क किनारे खड़े कोल्ड ड्रिंक्स से भरे ट्रक से टकरा गई। यह कार दूल्हा- दुल्हन को लेकर नवादा की ओर से आ रहा था। कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिससे चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार ने दो लोगों को कुचल दिया।


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान भगवानपुर गांव के विमल मिस्त्री के 40 वर्षीय पुत्र शंकर मिस्त्री और भजन डोम के 45 वर्षीय पुत्र मूडल डोम के रूप में हुई है। इसके साथ ही इस हादसे में दूल्हा मो गौहर शेख (25 साल) और दुल्हन अक्तरी खातून (18 साल) के साथ कौमू नीशा (65 साल), मो अफसर (31 साल) भी जख्मी हो गया और इन लोगों को सीएचसी पकरीबरावां में प्राथमिकी इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। वहीं इस  दुर्घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोड़ भाग निकला। 


इधर, इस घटना में बाद लोगों ने नवादा-जमुई स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। घटना और जाम की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी नरेंद्र कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार, पकरीबरावां थानाध्यक्ष रवि भूषण दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने पारिवारिक लाभ योजना अंतर्गत मृतक के आश्रित को 20 हजार दिए। साथ ही हर संभव सरकारी सहायता दिलाए जाने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त के दोनों वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं, दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है।