बिहार : कोर्ट परिसर में जमकर हुई मारपीट, महिला ने चप्पल से पिटकर, शर्ट भी फाड़ा ; जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार : कोर्ट परिसर में जमकर हुई मारपीट, महिला ने चप्पल से पिटकर, शर्ट भी फाड़ा ; जानिए क्या है पूरा मामला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर कोर्ट परिसर में उस समय अफरा- तफरी का माहौल बन गया जब यहां अचानक दो महिला और दो पुरुष आपस में भीड़ गए और पूरा कोर्ट परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों के तरफ से जमकर लात -घूंसे चले। इस दौरान महिला ने जमकर चप्पल भी बरसाए। शर्ट भी फाड़ी गई। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी की स्तिथि बन गई। जिसके बाद नगर थाने के थानेदार श्री राम सिंह मौके पर पहुंचे और दोनो पक्षों को शांत कराया। 


वहीं, इस घटना में पिटाई का रही महिला ने बताया कि- उसका कोर्ट में दहेज प्रताड़ना को लेकर केस चल रहा है। ये दोनों लड़के बेगूसराय से आए थे और हमलोगों को परेशान कर रहे थे। ये लोग बेगूसराय से मर्डर करने आया हुआ है। फैमली मेटर हैं इसलिए कोर्ट में मारपीट हो रहा है। इनसब चीज़ों में मेरा पति का हाथ है।  


पिटाई में घायल युवक ने कहा कि- हमलोग दोनों में से किसी महिला को नहीं जानते हैं। उनके साथ एक लड़की भी थी। ये लोग मेरे साथ अचानक क्यों मारपीट करने लगे इस बारे में मुझे भी कोई जानकारी नहीं है। हमलोग शहर ब्रह्मपुरा के रहने वाले है। ये लड़की पीछे से आई और अचानक गाली - गलौज कर हाथापाई करने लगी। उसके साथ एक व्यक्ति भी था। उसने भी मारपीट की। मुझे भी नहीं मालूम ये लोग कौन है। 


इधर,युवक ने बताया कि,हमारा इस कोर्ट में केस चल रहा है और उसी के सिलसिले में आए थे। इसी बीच महिला लोग उसके साथ मारपीट करने लगी और मोबाइल छीन ली। इसमें उनका कोई भी हमारा परिचित नहीं है। सबसे बड़ी बात है कि, हम बेगूसराय के रहने वाले ही नहीं है। हालांकि, इस मामले में फिलहाल किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।