बिहार: कोचिंग से निकली BA की छात्रा अचानक हो गई गायब, सड़क किनारे मिली साइकिल

 बिहार: कोचिंग से निकली BA की छात्रा अचानक हो गई गायब, सड़क किनारे मिली साइकिल

SAHARSA: बड़ी खबर सहरसा से है। जहां साईकिल से कोचिंग पढ़ने जा रही एक बीए की छात्रा रास्ते से ही लापता हो गई। वहीं लापता छात्रा का साईकिल सड़क किनारे गिरा हुआ बरामद किया गया। घटना सदर थाना क्षेत्र के रहुआमनी नहर के समीप की है। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सहरसा - बरियाही रोड के रहुआ मनी के पास सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रसासन के विरोध में जमकर नारेबाजी करने लगे। 


घटना के सम्बंध में लापता छात्रा के परिजनों का कहना है छात्रा रोज की तरह साईकिल पर सवार होकर अपने घर रहुआ से कोचिंग पढ़ने सहरसा के एक कोचिंग संस्थान जा रही थी। काफी देर बाद भी छात्रा जब अपने घर नही पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया इस रहुआमनी रोड के किनारे छात्रा का साईकिल गिरा हुआ था। परिजनों ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अज्ञात बदमाशों द्वारा उनकी बच्ची को दिनदहाड़े रास्ते से अगवा कर लिया गया। लोगों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया कि घटना के कई घँटे बीत जाने के बाद मौके पर पहुंची अगर समय रहते पुलिस पहुंचती तो बदमाश पकड़ में आ जाते। आक्रोशित लोगों ने कई घँटे सड़क को जामकर दिया और पुलिस से लापता छात्रा की बरामदगी की मांग की। 


वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधि ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह जाम हटवाया तब जाकर यातायात बहाल हो सका। फिलहाल पुलिस लापता छात्रा के परिजन द्वारा दिए गए आवेदन पर मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।