विधानसभा उपचुनाव : इलेक्शन ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मौत, मची अफरा-तफरी

विधानसभा उपचुनाव : इलेक्शन ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मौत, मची अफरा-तफरी

MUNGER : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जारी मतदान के बीच इस वक्त एक बड़ी खबर मुंगेर जिले के तारापुर से सामने आ रही है. बूथ पर ड्यूटी कर रहे एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि होमगार्ड जवान की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है. 


तारापुर विधानसभा में संग्रामपुर प्रखंड के बूथ संख्या-337 पर ड्यूटी पर लगाए गए एक होमगार्ड जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई. मतदाताओं को पंक्तिबद्ध करने के लिए होमगार्ड जवान को लगाया गया था. लेकिन मतदान शुरू होने से पूर्व ही सुबह लगभग 6 बजे हार्ड अटैक होने से इनकी मौत हो गई.


सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को कतार में खड़ा करने के लिए एक एक होमगार्ड सभी मतदान केंद्र पर प्रतिनियुक्त किए गए थे. उसी के आलोक में मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले लाल दरवाजा निवासी होमगार्ड का जवान प्रदीप मंडल की प्रतिनियुक्ति प्रखंड कार्यालय संग्रामपुर बूथ संख्या 337 पर की गई थी. मतदान शुरू होने से पहले सुबह लगभग 6 बजे हार्ट अटैक होने से इनकी मौत हो गई.


मामले की जानकारी देते हुए संग्रामपुर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने बताया कि बूथ संख्या 337, प्रखंड कार्यालय संग्रामपुर भवन में कार्यरत मतदान केंद्र पर होमगार्ड जवान प्रदीप मंडल की हार्ड अटैक आने से मौत हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को मुंगेर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम होने के बाद मृतक के परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा.