बिहार :अलग - अलग सड़क हादसों में दो की गई जान, अनियंत्रित ट्रक ने दसवीं की स्टूडेंट को रौदा; चार की हालत नाजुक

बिहार :अलग - अलग सड़क हादसों में दो की गई जान, अनियंत्रित ट्रक ने दसवीं की स्टूडेंट को रौदा; चार की हालत नाजुक

LAKHISARAI/ MUZAFFARPUR : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क दुर्घटना में किसी न किसी को जान न गवांना पड़ता हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला लखीसराय जिले से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में एक लोग  की मौत हो गयी है और तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। 


दरअसल, लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के हलसी-तरहारी पथ पर भनपूरा गांव के समीप दो बाइक बाइक के बीच सीधी टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के भनपुरा गांव के बच्चू मंडल के 18 वर्षीय पुत्र परशुराम कुमार के रूप में हुई है।


बताया जा रहा है कि, दो बाइक पर सवार चार युवक कोई आवश्यक कार्य करने के बाद हलसी से अपने घर लौट रहे थे। भनपुरा गांव के समीप विपरीत दिशा आ रही एक स्कार्पियो चालक द्वारा चकमा दिए जाने बाद दोनों बाइक की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी तो तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। 


वहीं, इस घटना में घायल एक युवक की पहचान देवकी चौधरी के पुत्र दिलबन्धु कुमार के रूप में हुई है। जबकि दो अन्य युवक बुरी तरह से घायल हैं। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया गया। अस्पताल में घायल युवकों के परिजनों का तांता लगा है।


इधर, मुज़फ़्फ़रपुर में भी एक अनियंत्रित ट्रक ने दो छात्रा को रौंद डाला है। जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि दूसरी छात्रा की हालत काफी नाजुक बताया जा रहा है। यह घटना जिले के सरैया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दसवीं की एक छात्रा की मौत हो गई। जबकि दूसरी छात्रा गंभीर रूप से है घायल है। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। 


मृतक छात्रा की पहचान चांदनी कुमारी पिता संतोष साहनी 16 वर्षीय के रूप में हुई है वही घायल छात्रा की पहचान गणेश सहनी की पुत्री खुशबू कुमारी 15 वर्षीय के रूप में हुई । घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और सभी ने सड़क को जाम कर दी। हालांकि, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के द्वारा लोगों को समझाने बुझाने का कोशिश जारी है।