BIG BREAKING: UPSC का रिजल्ट जारी, श्रुति शर्मा बनीं टॉपर, अंकिता अग्रवाल सेकंड टॉपर

BIG BREAKING: UPSC का रिजल्ट जारी, श्रुति शर्मा बनीं टॉपर, अंकिता अग्रवाल सेकंड टॉपर

DESK: यूपीएसपी अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल UPSC का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। श्रुति शर्मा बनीं यूपीएससी की टॉपर बनीं है जबकि अंकिता अग्रवाल सेकंड टॉपर और गामिनी सिंगला थर्ड टॉपर बनीं है। टॉप 10 में 4 लड़कियों ने बाजी मारी है।


संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा 2021 के अंतिम परिणामों की घोषणा कर दी गई है। जारी रिजल्ट के अनुसार, श्रुति शर्मा ने यूपीएससी टॉपर बनीं हैं। कुल 685 अभ्यर्थियों ने यूपीएसपी की परीक्षा पास किया है। इनमें से 180 अभ्यर्थी IAS, 37 अभ्यर्थी IFS और 200 अभ्यर्थी IPS के लिए उत्तीर्ण हुए हैं। यूपीएससी द्वारा जारी रिजल्ट के अनुसार टॉप टेन में 4 लड़कियों ने बाजी मारी है। 


UPSC सिविल सेवा 2021 के जारी रिजल्ट के अनुसार बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले अमन अग्रवाल को 88वां रैंक मिला है। पहले ही प्रयास में अमन अग्रवाल को यह सफलता मिली है। 22 साल के अमन अग्रवाल परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। अमन की इस सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है। जैसे ही इस बात की सूचना परिवार और जानने वालों को मिली वैसे ही अमन को बधाई देने के लिए उनके मोबाइल पर कॉल करने लगे। यूपीएसपी की पूरी रिजल्ट आप नीचे देख सकते हैं।