बीच रोड पर खड़ी की बाइक, टोकने पर बाप-बेटे को चाकू से गोदा; एक की मौत

बीच रोड पर खड़ी की बाइक, टोकने पर बाप-बेटे को चाकू से गोदा; एक की मौत

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट और छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने पिता - पुत्र पर जानलेवा हमला किया और इस हमले में एक की मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर में बीच सड़क बाइक खड़ी करने पर टोकना पिता-पुत्र को भारी पड़ गया। बदमाशों ने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार दिए। जिसमें पिता रामनरेश राम की की मौत हो गई। जबकि बेटे की हालत नाजुक है। यह घटना करणपुर दक्षिणी पंचायत के भगवानपुर डढियां गांव का बताया जा रहा है। सुबह सड़क से बाइक नहीं हटाने पर बदमाशों ने पिता-पुत्र को चाकू से गोद डाला। इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी पुत्र अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।


वहीं, इस हमले में मृतक के भाई रामसेवक राम की जान बच गई। तीनों गरहां स्थित छठ घाट से खुरदक बाजा बजाकर अपनी बाइक से डढियां स्थित घर लौट रहे थे। इस घटना के बाद हमलावर बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है।रामसेवक ने बताया कि वह भाई सटहू ,भतीजा दिनेश राम और चौपार के दो अन्य कलाकारों के साथ गरहां के सत्यनारायण भगत के छठ घाट पर खुरदक बजाने गए थे।


उधर, इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष अनिल राम ने बताया कि सात नामजद के खिलाफ हत्या एवं एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बोचहां थाने की करणपुर दक्षिणी पंचायत के भगवानपुर डढियां गांव में सोमवार की सुबह पिता-पुत्र को गाड़ी हटाने के विवाद में चाकू मारने के पहले हमलावरों दूसरी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी। हमले में पिता की मौत हो गई।