भू–माफिया के पोस्टर–बैनर वाले रथ पर सवार होकर निकले BJP प्रदेश अध्यक्ष, पिछले दिनों दर्ज हुआ है केस

भू–माफिया के पोस्टर–बैनर वाले रथ पर सवार होकर निकले BJP प्रदेश अध्यक्ष, पिछले दिनों दर्ज हुआ है केस

KHAGARIA : बिहार में सत्ता से बेदखल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। जमीन पर पार्टी को मजबूत करने के साथ-साथ संगठन के स्तर पर काम करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष से लेकर दूसरे नेताओं ने कमान संभाल रखी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज वह खगड़िया पहुंचे लेकिन संजय जयसवाल का दौरा विवादों में घिर गया है।


दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी आज खगड़िया दौरे पर रोड शो करते नजर आए। रोड शो के दौरान दोनों नेता जिस रथ पर सवार रहे, उस रथ के ऊपर भू माफिया और पार्टी से जुड़े संजय खंडेलिया की तस्वीर लगी हुई थी। संजय खंडेलिया पिछले दिनों उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उनके ऊपर एक टेंट हाउस के मालिक ने उनके दुकान में आग लगाने का आरोप लगाया था। संजय खंडेलिया पर आरोप लगा था कि जमीन पर कब्जे के लिए टेंट हाउस के मालिक की दुकान जला दी गई। इस मामले में स्थानीय थाने में केस भी दर्ज किया जा चुका है। संजय खंडेलिया इस प्रकरण को लेकर विवादों में घिरे हैं और इसी बीच बीजेपी के नेता उनके ही बैनर पोस्टर वाले रथ पर सवार होकर खगड़िया में घूमते नजर आए।


एक तरफ दागियों को लेकर बीजेपी के नेता मौजूदा सरकार पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपनी ही पार्टी के दागियों को लेकर उन्होंने चुप्पी साध रखी है। संजय जयसवाल ने खगड़िया पहुंचने पर महागठबंधन सरकार के ऊपर निशाना तो साधा ही साथ ही साथ नीतीश कुमार के उस दावे पर भी पलटवार किया जिसमें बीजेपी को 50 सीट पर समेटने की बात कही गई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस पार्टी को 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा में 50 सीट भी हासिल नहीं है।अन्य राज्यों की तो छोड़िए बगल के राज्य झारखंड मे एक भी विधायक नहीं है और जो पार्टी 28 वर्षों में अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो सकी। कोशिश किए तो 40 में  36 स्थानों पर जमानत जब्त हो गई, उसके नेता भाजपा जैसी बड़ी राष्ट्रीय पार्टी को 50/540 के नीचे समेटने का हास्यास्पद दावा कर रहे हैं। इन नेता को अब न सीरियसली लेने की जरूरत है और न जनता ले रही है।