भाई वीरेंद्र के विवादित बयान पर बोले गिरिराज, कहा- अब बिहार में हत्या लीगल हो गया है..इसका लिखित जवाब दें नीतीश

भाई वीरेंद्र के विवादित बयान पर बोले गिरिराज, कहा- अब बिहार में हत्या लीगल हो गया है..इसका लिखित जवाब दें नीतीश

DESK: RJD नेता भाई वीरेंद्र ने दरभंगा में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हत्या सभी राज्यों में होती है यह तो चलते रहता है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि यदि आप हमारे दुश्मन है तो हम आपकी हत्या करेंगे और यदि हम आपके दुश्मन हैं तो आप हमारी हत्या करेंगे। राजद नेता भाई वीरेंद्र के इस विवादित बयान पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा कि अब बिहार में हत्या लीगल हो गया है इसका जवाब नीतीश जी को लिखित में देना चाहिए। 


इससे पहले मुजफ्फरपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए राजद नेता भाई वीरेंद्र ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि देश महंगाई से जुझ रहा है। बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा मोदी सरकार ने किया था आज आठ साल होने को है लेकिन आज तक वो वादा पूरा नहीं हो सका। 


PM मोदी ने कहा था कि स्विस बैंक में जमा पैसे को लाया जाएगा और हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख देंगे उन वादों का क्या हुआ। ना 15 लाख आया और ना ही रोजगार दिया गया। उल्टे महंगाई बढ़ाकर देश की जनता की कमर तोड़ने का काम मोदी सरकार ने किया है।


भ्रष्टाचार और अपराध को खत्म करने के लिए महागठबंधन की सरकार कृत संकल्पित है। बिहार में जनता का राज है और रहेगा। बीजेपी के लोगों को छपास की बीमारी है वो कुछ ना कुछ कहते रहते हैं। उन्हें नहीं मालूम कि राज्य में नीतीश-तेजस्वी की सरकार है सरकार ना किसी को फंसाती है और बचाती है। बीजेपी महागठबंधन की सरकार से डरी हुई है और यही कारण है कि अनाप सनाप आरोप सरकार पर लगा रहे हैं।