बेटी के साथ बंद कमरे में बाप करता था गंदा काम, बेटे की पड़ी नजर तो उतरा मौत के घाट ; जानिए क्या है पूरा मामला

बेटी के साथ बंद कमरे में बाप करता था गंदा काम,  बेटे की पड़ी नजर तो उतरा मौत के घाट ; जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से सटे इलाके से एक दिलदहलाने देने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां एक बाप ही अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध स्थापित कर लिया। जब इस बात की भनक बेटे को लगी तो उसने इसका विरोध शुरू कर दिया, जिसके बाद आवेश में आकर बाप ने उसकी हत्या कर डाली और शव को आम के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटका दिया ताकि किसी को भी इस बात का शक न हो इसकी हत्या की गई है। 


दरअसल, पटना से सटे मसौढ़ी के भगवानगंज थाने के एक गांव में बहन से अवैध संबंध का विरोध करने पर पिता ने ही 14 वर्षीय बेटे अंकित कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके बाद इसके शव को आम के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटका दिया था। इतना ही नहीं किसी को उसपर शक न हो इस वजह से उसने खुद ही  पुलिस में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया। इसके बाद अब पुलिस ने हत्याकांड का भंडाफोड़ करते हुए पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वह दो वर्ष से बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था।


बताया जा रह है कि, आरोपी बाप नशे का आदि था, इसके दो बेटी और तीन बेटे थे। इसके पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जाती है। ऐसे में है यह अपनी बेटी को डरा धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। कुछ दिन पहले बेटे अंकित ने पिता को बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद वह पिता की इस काले करतूत का विरोध कर रहा था। 


इधर, बेटे के विरोध से परेशान बाप ने गुस्से में आकर आरोपित ने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में साड़ी से उसका शव आम के एक पेड़ में लटका दिया। अब इस मामले का पर्दाफाश करते हुए मसौढ़ी के एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि पिता के बहन के साथ अनैतिक संबंध का विरोध करने पर ही वारदात को अंजाम दिया गया था।