SP ऑफिस में फरयादियों के साथ पुलिस की हाथापाई, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

SP ऑफिस में फरयादियों के साथ पुलिस की हाथापाई, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

BEGUSARAI : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां एसपी ऑफिस में फरयादियों के साथ पुलिस की हाथापाई हुई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया है. पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है. नाराज लोग हत्या के आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 


घटना बेगूसराय एसपी ऑफिस का है. जहां एसपी ऑफिस में फरयादियों के साथ पुलिस की हाथापाई हुई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. मिली जानकारी के मुताबिक बीते 4 फरवरी को बरौनी थाना इलाके के रजवाड़ा गांव में अपराधियों ने गौतम कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी थी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस इस केस में लापरवाही बरत रही है. परिजनों का आरोप है कि हत्या के मामले में पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. 


पुलिस की कार्यशैली से नाराज मृतक के परिजन शनिवार को एसपी अवकाश कुमार से मिलने उनकेऑफिस पहुंचे. जहां एसपी अपने ऑफिस में नहीं मिले. इसके बाद परिजन हंगामा करने लगी. इस दौरान हंगामा मचा रहे लोगों को ,समझाने पहुंचे पुलिसवालों के साथ उनकी हाथापाई हो गई. परिजनों का कहना है कि जब तक हत्यारे को गिरफ्तार नहीं की जाएगा, तब तक वे लोग एसपी कार्यालय में बैठे रहेंगे. बता दें कि 4 फरवरी को समान खरीद कर अपने घर लौट रहे गौतम कुमार को गोली मार कर अपराधियों ने हत्या कर दी थी. डीएसपी हेडक्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने परिजनों को जल्द कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया है.