Begusarai News: चार दिन से लापता शख्स का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका; पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Begusarai News: चार दिन से लापता शख्स का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका; पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

BEGUSARAI: बेगूसराय में चार दिन से लापता युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों ने युवक की अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गाछी इलाके की है।


मृतक की पहचान नवाब चौक के रहने वाले मोहम्मद अमन उर्फ साहिद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि साहिद बीते 23 सितंबर की शाम पांच बजे से लापता हो गया था। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। उसके बाद परिजनों ने 24 सितंबर को नगर थाना में साहिद की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।


परिजनों ने बताया कि पुलिस से लगातार गुहार लगाने के बावजूद पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसका नतीजा हुआ कि अपराधियों ने मोहम्मद साहिद को पहले अगवा किया और उसके बाद निर्मम तरीके से हत्या कर शव को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गाछी स्थित खेत के बहियार में फेंक दिया। 


परिजनो का कहना है कि 22 सितंबर को टाइगर मोबाइल के द्वारा उससे मारपीट कर धमकी दिया था। टाइगर मोबाइल के जवानों ने धमकी दी थी कि अगर उसने 10 हजार रुपए नहीं दिए तो उसे उठवा लिया जाएगा। पुलिस के द्वारा लगातार मोहम्मद साहिद को परेशान किया जाता था। फिर अगले दिन यानी 23 सितंबर की शाम से अमन उर्फ शाहिद गायब हो गया।


मोहम्मद साहिद ई-रिक्शा चलाकर पूरे परिवार को भरण पोषण करता था।  23 सितंबर को नवाब चौक से अचानक ई रिक्शा सहित वह लापता हो गया। उन्होंने पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगाया है कि अगर पुलिस सही तरीके से कार्रवाई करती तो आज साहिद की हत्या नहीं होती। फिलहाल युवक की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।