बेगूसराय में महिला दिवस के दिन संदिग्ध हालत में युवती की मौत, परिजनों ने लगाया मर्डर का आरोप

बेगूसराय में महिला दिवस के दिन संदिग्ध हालत में युवती की मौत, परिजनों ने लगाया मर्डर का आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय के फुलवरिया थाने इलाके से पुलिस ने संदिग्ध हालत में एक युवती की लाश उसके घर से बरामद की है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं युवती के परिजनों ने पड़ोस में ही रहने वाले एक युलक पर हत्या का आरोप लगाया है. 

मामला फुलवरिया थाना इलाके के फुलवरिया पंचायत के वार्ड नंबर 3 की है. मृतक छात्रा की पहचान सकलदेव सिंह की बेटी ईशा कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने पड़ोस में ही रहने वाले बंटूराम पर हत्या का आरोप लगाया है. 

परिजनों का कहना है कि पढ़ाई करने जाने के दौरान युवती को बंटूराम परेशान करता था. इसको लेकर कई बार बंटूराम को परिजनों ने समझाया भी था पर युवती का पीछा किया करता था. उसके डर से युवती ने बाहर निकलना बंद कर दिया था.  

इसके बाद भी वह अपने हरकतों से बाज नहीं आया. इसे लेकर कई बार थाने में भी शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. शिकायत करने की जानकारी मिलन के बाद वह लड़की के परिजनों के साथ मारपीट भी किया था. परिजनों ने कहा कि वे लोग घर पर नहीं थे तभी उसने घर में घुसकर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. वहीं दबी जुबान से कुछ लोग प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बता रहे हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.