बेगूसराय में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, खुनी संघर्ष में 5 लोग जख्मी

बेगूसराय में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, खुनी संघर्ष में 5 लोग जख्मी

BEGUSARAI : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. इस खुनी संघर्ष में 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी जो गए हैं. घटना में घायल दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात बेगूसराय जिले के नगर थाना इलाके के विष्णुपुर चांदनी चौक के समीप की है. जहां दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. इस खुनी संघर्ष में 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी जो गए हैं.  बताया जाता है कि रंजीत कुमार और अशोक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ इसी बात से नाराज रंजीत कुमार ने लाठी-डंडे और लौहे रोड सेअशोक के पूरे परिवार को जमकर पिटाई कर दी. इसी पिटाई में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद रंजीत ने घर में बंद कर अशोक की पिटाई कर दी. 


इस घटना से नाराज दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके घर पर जमकर तोड़फोड़  की. फिलहाल नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. रंजीत साह के घर से पुलिस ने अशोक को निकाल कर उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.