बेगूसराय में 4 शराबियों ने पुलिस पर बोला हमला, 2 पुलिसवालों को पीट कर हुए फरार

बेगूसराय में 4 शराबियों ने पुलिस पर बोला हमला, 2 पुलिसवालों को पीट कर हुए फरार

BEGUSARAI : आज ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शराब को फिर से खराब बता दिया है। नीतीश कुमार मानते हैं कि शराब जैसी बोगस चीज दुनिया में नहीं है। उन्होनें इसके लिए विश्न स्वास्थ्य संगठन  तक के आंकड़ों का हवाला दिया। लेकिन बिहार के शराब के शौकीन है कि मानने को तैयार नहीं। पियक्कड़ों की जुर्रत तो देखिए पी-पाकर वे पुलिसवालों पर भी हमला बोलने से बाज नहीं आते।


जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आय़ा है। नगर थानाक्षेत्र के पूर्वी ओवरब्रिज के पास ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी बजा रहे थे। ड्यूटी लगभग समाप्ति की ओर ही था तभी चार शराबी नशे में पूरी तरह धुत वहां पहुंच गय़े। आव देखा न ताव बेवजह ही भिड़ गये पुलिस वालों से। बचाने गये दूसरे सहकर्मी को भी शराबियों ने अपने लपेटे में ले लिया। दोनों को पीट कर घायल कर दिया और वहां से फरार हो गये।


इस मामले में दो ट्रैफिक पुलिस के जवान अशोक कुमार मोची और अशोक कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दोनों को ही आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस अब उन पियक्कड़ों की तालाश में जुट गयी है। ट्रैफिक एसआई सुरेश रजक ने बताया कि शराबियों की पहचान कर ली गय़ी है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।