Begusarai Crime News: पूर्व विधायक और मुखिया पर हमला मामले में एक्शन, पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को दबोचा; बाप-बेटा पर की थी अंधाधुंध फायरिंग

Begusarai Crime News: पूर्व विधायक और मुखिया पर हमला मामले में एक्शन, पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को दबोचा; बाप-बेटा पर की थी अंधाधुंध फायरिंग

BEGUSARAI: बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। तेघरा के पूर्व विधायक ललन कुंवर और उसके मुखिया बेटे के ऊपर फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों की गिरफ्तारी तेघरा थाने के पुलिस और तेघरा डीएसपी डॉ रविंद्र प्रसाद मोहन के नेतृत्व में छापेमारी करने के दौरान की गई है।


एसपी मनीष कुमार ने बताया कि 28 सितंबर को पीढौली के मुखिया और पूर्व विधायक ललन कुंवर के ऊपर अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गई थी। फायरिंग के बाद सभी अपराधी फरार हो गए थे। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए छापेमारी कर रही थी। छापेमारी के दौरान दो अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है। 


उन्होंने बताया है कि गांव के ही रहने वाले अपराधी सौरव कुमार शराब के मामले में जेल गया था। वह कुछ दिन पहले जेल से छूटकर बाहर निकाला। चार अपराधियों के द्वारा पूर्व विधायक ललन कुंवर और उसके पुत्र जो की पीढौली गांव मुखिया भी है। उसके ऊपर ही फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो देसी पिस्तौल दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।


दो अन्य अपराधी को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान नितेश कुमार और कुंदन चौधरी के रूप में की गई है जबकि सौरभ कुमार और एक अन्य अपराधी पुलिस के पकड़ से अभी भी बाहर है। 


बता दें कि बीते 28 सितंबर को तेघरा के पूर्व विधायक ललन कुंवर और उनके पुत्र कुंवर अनुराग प्रताप के बेंखौफ अपराधियों ने उसे वक्त घटना को अंजाम दिया था जब अपराधी सौरव कुमार के घर पर समझने के लिए गए थे, तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ पिता पुत्र पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि इस फायरिंग में पिता-पुत्र बाल बाल बच गए थे।