Begusarai Crime News: आपसी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, नाबालिग बच्चे को लगी गोली

Begusarai Crime News: आपसी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, नाबालिग बच्चे को लगी गोली

BEGUSARAI: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी लोगों को अपनी गोली का निशाना बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आपसी विवाद में खून बहाने का सिलसिला भी जारी है। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां दो पड़ोसियों के विवाद में गोली चली और एक किशोर जा लगी।


घायल अवस्था में नाबालिक लड़के को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना गांव की है। घायल नाबालिक की पहचान गोधना गांव के रहने वाले सनोज कुमार का बेटे अभिनव कुमार के रूप में की गई है। 


घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बीती रात अभिनव कुमार के चाचा रोशन कुमार के साथ गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ मामूली बात को लेकर मारपीट हुई था। मारपीट से नाराज होकर अपराधियों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग किया, तभी घर के पास अभिनव कुमार शौच करने के लिए निकला था और गोली उसके पैर में जाकर लग गई।


घायल किशोर को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बछवारा थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है और गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।