बीच पर जलवा बिखेरने गई थी उर्फी जावेद, बिकिनी की जगह सलवार सूट पहन हो गई ट्रोल

बीच पर जलवा बिखेरने गई थी उर्फी जावेद, बिकिनी की जगह सलवार सूट पहन हो गई ट्रोल

DESK : इंडियन टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अटेंशन गेन करने में माहिर हैं। यही वजह है कि वह अक्सर ऐसे कपडे पहनती हैं जो लोगों का ध्यान खिंच लेता हैं। इसके लिए कई बार उर्फी को ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन इस बार उर्फी सलवार सूट और दुपट्टे में नज़र आई हैं। इसके बावजूद लोग उनका मज़ाक बना रहे हैं। दरअसल, उर्फी सलवार सूट के कारण नहीं बल्कि लोकेशन के कारण ट्रोल हो रही हैं। आइये आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है। 



उर्फी जावेद बीच पर सलवार सूट पहनकर गई हैं। इस लोकेशन पर लोग बिकिनी या शॉर्ट ड्रेस में ही जाते हैं लेकिन उर्फी ने बीच पर सवालर सूट पहन लिया। उन्होंने खुद एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें वह सलवार सूट और दुप्पटे में बीच पर एन्जॉय कर रही हैं। अब भला उर्फी के ट्रोलर्स कैसे शांत बैठ सकते हैं। उन्होंने कमेंट बॉक्स में तरह-तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। 



एक यूजर ने कहा है कि जहां बिकिनी पहनना चाहिए वहां सूट और जहां सूट पहनना चाहिए वहां बिकिनी...कमाल है भाई। वहीं, एक यूजर लिखते हैं 'रिश्ते वाले आ रहे होंगे शायद।' वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि अजीब बेवकूफ लड़की हो यार तुम। इसके अलावा कई अन्य कमेंट्स किए गए हैं।