बागेश्वर बाबा के दरबार में आई लड़की को सेवादार ने गोद में उठाकर फेंका, तमाशा देख रहे दारोगा को किया गया सस्पेंड

बागेश्वर बाबा के दरबार में आई लड़की को सेवादार ने गोद में उठाकर फेंका, तमाशा देख रहे दारोगा को किया गया सस्पेंड

DESK: बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार बीते दिनों ग्रेटर नोएडा में लगा था। जहां का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह दिख रहा है कि अर्जी लगाने के लिए बेरिकेडिंग पार कर आगे गई लड़की को कैसे वहां का सेवादार गोद में उठा लेता है और बेरिकेडिंग के दूसरी ओर उसे फेंक देता है। 


लड़की को उठाकर फेंकने के वक्त वहां पुलिस वाले भी मौजूद थे लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया। लेकिन तभी किसी ने अपने मोबाइल में सेवादार की इस करतूत को कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया अपलोड कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब सेवादार लड़की को गोद में  उठाकर बेरिकेडिंग के दूसरी तरफ फेंक रहा था तब वहां एक दारोगा भी मौजूद था जो चुपचाप तमाशा देख रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए सूरजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। जिसके बाद दारोगा रमाशंकर उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया। लड़की ने सेवादार की पहचान कर ली है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


बताया जाता है कि बीते बुधवार को ग्रेटर नोएडा में बागेश्वर वाले बाबा का दिव्य दरबार लगा हुआ था। इसे लेकर 3 पंडाल लगाये गये थे जिसमें 5 लाख से अधिक लोग शामिल हुए थे। तीनों पंडाल में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिली। उमस भरी गर्मी में लोगों की इतनी भीड़ को देखते हुए दिव्य दरबार के समापन की घोषणा कर दी गयी। भीड़ को देखते हुए लोगों से अपील की गयी कि वे लोग अपने-अपने घर चले जाए और घर पर ही टीवी पर लाइव प्रसारण देंखे।