बड़ा आतंकी हमला नाकाम, सेना की कैंप में घुसे दो आतंकवादी ढेर, तीन जवान शहीद

बड़ा आतंकी हमला नाकाम, सेना की कैंप में घुसे दो आतंकवादी ढेर, तीन जवान शहीद

DESK : बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के रजौरी से आ रही है, जहां भारतीय सेना के कैंप में घुसे दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के तीन जवान शहीद हुए हैं जबकि पांच जवान घायल हो गए हैं। स्वतंत्रता दिवस से पहले किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए दो आंतकी सेना के कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सुरक्षा बलों ने एक बड़ी घटना होने से पहले ही रोक दिया।


दरअसल, स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकी संगठन बड़ी साजिश को अंजान देने की फिराक में हैं। कुछ आतंकियों ने आज रजौरी के परगल आर्मी के कैंप में घुसने की कोशिश की, इस बात की भनक लगते ही सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए हालांकि मुठभेड़ के दौरान सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।


जानकारी के मुताबिक आतंकी फिदायीन हमले की फिराक में थे और आर्मी कैंप के भीतर जाने की कोशिश कर रहे थे। जैसे ही सुरक्षाबलों को इसकी जानकारी मिली जवानों ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चलीं हैं। दारहल थाने से 6 किमी दूर तक अतिरिक्त दल भेजे गए हैं। इलाके में जवानों की संख्या बढ़ा दी गई।