भाभी पर आया देवर का दिल, वाइफ बनी राह का रोड़ा तो नशीली चिकेन खिला कर दिया ये कांड; जानिए क्या है पूरा मामला

भाभी पर आया देवर का दिल, वाइफ बनी राह का रोड़ा तो नशीली चिकेन खिला कर दिया ये कांड; जानिए क्या है पूरा मामला

DESK : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर वो अपना सूद- बुद खो देते हैं। प्यार में पड़े लोग यह भी ख्याल नहीं रख पाते हैं कि उनको इश्क हुआ किसके साथ है। लेकिन, मामला तब बदल जाता है जब दो लोगों के इश्क की वजह से तीसरे की जान पर बन जाती है। अब ऐसा ही मामला निकल कर सामने आया है। जहां एक युवक अपनी भाभी की प्यार में इस कदर पागल हो गया कि शादी के बाद उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। 


दरअसल,  झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। यहा रहने वाले संजीव रायकवार अपनी पत्नी रेखा रायकवार और 5 बच्चों के साथ रहता था। रेखा और उसके पति पति संजीव के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। आरोप है कि संजीव के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। जब इसकी जानकारी संजीव की पत्नी रेखा को हुई तो रेखा ने विरोध किया। जसिके बाद इसको लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा हो जाता था। 


इसके बाद  अब आज संजीव घर पर आया तो उसने चिकन बनवाया। इसके बाद वह अपनी भाभी से मिलने चला गया। जब ये बात रेखा को पता चली तो वह भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। काफी देर बाद रेखा और उसका पति संजीव दोनों घर आ गए और घर पर भी झगड़ा हुआ। इसके बाद नाराज रेखा अपने कमरे में चली गई।  इसी बीच संजीव ने चिकन में नशीला पदार्थ मिला दिया। जब रेखा ने चिकन खाया तो वह कुछ ही देर में बेसुध सो गई. इसके बाद रेखा के पति संजीव ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद संजीव मौके से भाग गया। 


इधर, जब इस घटना की जानकारी  परिजनों को हुई तो उन्होंने गंभीर रूप से घायल रेखा को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। फिलहाल  पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संजीव की तलाश शुरू कर दी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।