आशुतोष शाही हत्याकांड मामला : वकील डॉलर को मिली अंतरिम जमानत, 7 अगस्त को होगी मामले की अगली सुनवाई

आशुतोष शाही हत्याकांड मामला  : वकील डॉलर को मिली अंतरिम जमानत, 7 अगस्त को होगी मामले की अगली सुनवाई

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही सहित चार की हत्या मामले में आरोपी बनाए गए अधिवक्ता को बड़ी राहत मिली है। ;वकील सैयद कासिम हुसैन के तरफ से 28 जुलाई को दाखिल अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए एडीजे 14 अनिल कुमार ठाकुर ने अंतरिम राहत दी है। कोर्ट ने  पचास हजार के बॉन्ड पर अगली सुनवाई तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है। 


इस मामले में मृतक आशुतोष शाही के तरफ से केश में पैरवी कर रहे अधिवक्ता रत्नेश भारद्वाज ने बताया कि, जमानत के बिंदु पर सुनवाई के दौरान कोर्ट के द्वारा निचली अदालत का रिकॉर्ड मांगा गया साथ ही सुनवाई की अगली तिथि 7 अगस्त को सुनिश्चित की गई है। सुनवाई के दिन कांड के आईओ श्रीराम सिंह को सदैह उपस्थित होने का आदेश दिया गया है साथ ही पचास हजार के बॉन्ड पर तत्काल अधिवक्ता सैयद कासिम हसन को पुलिस अभिरक्षा से मुक्त करने का आदेश एडीजे 14 अनिल कुमार ठाकुर के द्वारा दिया गया है।


मालूम हो कि, नगर थाना क्षेत्र  के चंदवारा स्थित अधिवक्ता सैयद कासिम हसन के आवास पर प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके बॉडीगार्ड पर चार अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की गई थी। जिसमे आशुतोष शाही कि मौत मौके पर ही हो गई थी। इस मामले में अधिवक्ता कासिम हसन को भी आरोपी बनाया गया था। जिसके बाद उन्होंने इस मामले को लेकर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। जिसमें जिला एवं सत्र न्यायाधीश के द्वारा उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई। अब शुक्रवार को मामले की सुनवाई के दौरान उन्हें राहत देते हुए अंतरिम जमानत दे दी गई है।


आपको बताते चलें कि, इस मामले में मृतक आशुतोष शाही की पत्नी के बयान पर 06 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था । जिसमें मुख्य आरोपी कुख्यात प्रदुमन शर्मा उर्फ मंटू शर्मा, शूटर गोविंद कुमार, ओंकार सिंह, प्रॉपर्टी डीलर विक्कू शुक्ला, पूर्व पार्षद शेरू अहमद और अधिवक्ता सैयद कासिम हुसैन उर्फ डॉलर है। अब तक पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर विको शुक्ला और पूर्व पार्षद शेरू अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी। वही कुख्यात मंटू शर्मा और शूटर गोविंद को तमिलनाडु से गिरफ्तार किया गया है जिसे लेकर एसटीएफ की टीम मुजफ्फरपुर पहुंचने वाली है।