बिहार में मिला 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 228

बिहार में मिला 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 228

PATNA : कोरोना महामारी से जुडी हुई इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से बिहार में 5 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. इन मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के साथ ही यह आंकड़ा सूबे में 228 हो गया है. 


स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास से 2, आरा से एक, सारण से एक, अरवल से एक मरीज सामने आये हैं. 



बिहार में इस हफ्ते हालात काफी तेजी से बदल रहे हैं. सूबे में आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े मुताबिक नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके कारण पॉजिटिव मरीजों की संख्या हो गई है. जिसमें दो लोगों ने दम तोड़ दिया है. 45 कोरोना मरीजों ने यहां इस जानलेवा बीमारी को मात देकर एक नई जिंदगी हासिल की है. फिलहाल 183 केस बिहार में एक्टिव हैं.



भोजपुर के डीएम रोशन कुशवाहा ने फर्स्ट बिहार झारखंड के साथ बातचीत में इस नए मरीज के मिलने की पुष्टि की है. इसके साथ ही  भोजपुर में मरीजों की संख्या 2 हो गई है. दोनों केस एक्टिव है. भोजपुर एसपी सुशील कुमार के मुताबिक आरा नगर थाना इलाके के भलुहीपुर की रहने वाली 20 साल की एक लड़की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.