आरा में लॉकडाउन तोड़कर आशिक के साथ फरार हुई पत्नी, कोरोना संकट के बीच दूसरी जगह फंस गया है पति

आरा में लॉकडाउन तोड़कर आशिक के साथ फरार हुई पत्नी, कोरोना संकट के बीच दूसरी जगह फंस गया है पति

ARA : कोरोना संकट की महामारी के बीच कई अवैध रिश्तों के बारे में भी खुलासा हो रहे हैं. बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, लॉक डाउन की मुसीबत में फंसने के बाद एक पत्नी अपने आशिक के साथ फरार हो गई है. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिसवाले फरार महिला को ढूंढने में लग गए हैं.


घटना भोजपुर जिले के शाहपुर थाना इलाके की है. जहां शाहपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार की ही रहने वाली एक महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. शाहपुर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि बीते दिन महिला के फरार होने की घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज कराइ गई है. शाहपुर के रहने वाले राजकिशोर राम की ओर से महिला और उसके साथ भागने वाले आरोपी आशिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरार होने वाली महिला लॉक डाउन से पहले डोंगा कराकर मायके से ससुराल आई थी. लॉक डाउन में फंस जाने के कारण पति घर नहीं लौटा पाया तो महिला अपने दो साल के बच्चे के साथ गहना लेकर प्रेमी के साथ भाग निकली. इलाके में यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. पुलिसवाले घटना की छानबीन में जुटे हुए हैं.