अपने संसदीय इलाके में नहीं नजर आ रहे ललन सिंह, ढूंढने वाले को मिलेगा 2 लाख का इनाम

अपने संसदीय इलाके में नहीं नजर आ रहे ललन सिंह, ढूंढने वाले को मिलेगा  2 लाख का इनाम

MUNGER : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह से जुड़ी एक बढ़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। दरअसल, मुंगेर सदर अस्पताल में एक तस्वीर लगाई गयी है, जिसमें लिखा गया है कि मुंगेर सांसद को ढूंढने वालों को 2 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। 


बता दे कि, मुंगेर में एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह मुंगेर के पूर्व सांसद प्रत्याशी संजय केशरी ने मुंगेर सदर अस्पताल तथा किला के इर्दगिर्द दर्जनों जगहों पर सांसद ललन सिंह के लापता होने का पोस्टर लगाकर विरोध जताया। उन्होंने लापता सांसद को ढूढ़ने पर दो लाख रुपए देने का एलान भी कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो भी सज्जन आदतन लापता सांसद ललन सिंह को खोजकर डेंगू पीड़ितों के हवाले करेंगे, उन्हें दो लाख रुपए इनाम के साथ-साथ आने-जाने का खर्च दिया जाएगा।


केशरी ने कहा कि इससे पहले कोरोना के समय भी मुंगेर सांसद कहीं भी नजर नहीं आए थे, जब इसको लेकर उनसे सवाल किया गया था तो उन्होंने नियमावली का हवाला देते हुए इससे किनारा कर लिया था। लेकिन अब जब पुरे बिहार में डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है शायद ही कोई ऐसा गांव का शहर हो  जो इसके प्रकोप से बचा हो तब भी मुंगेर सांसद ललन सिंह अपने संसदीय इलाके में नजर नहीं आ रहे है। जबकि उनको इस महामारी के समय अपने संसदीय इलाकों में एक बार जरूर आकर अस्पतालों का मुआयना करना चाहिए था।


वहीं, सूत्रों की मानें तो मुंगेर सांसद इस दिनों बिहार में हो रहे उपचुनाव को लेकर कहीं भी जाने से परहेज कर रहे हैं यह पूरी तरह से इन दोनों सीटों पर जीत हासिल करने को लेकर बैठक कर रणनीति बनाने में लगे हुए है। साथ ही वह इस चुनाव को लेकर जदयू स्टार प्रचारक की सूची भी तैयार करने में लगे हुए है यहीं कारण है कि इन दिनों वह अपने संसदीय इलाके में नजर नहीं आ रहे है। 


इधर, एनसीपी नेता के द्वारा जगह जगह पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पर्चा चिपका कर विरोध किए जाने के बाद आम लोगों में भी यह मामला चर्चा में बना हुआ है। पर्चा चिपकाए जाने के बाद को लेकर कुछ लोग इसकी तारीफ भी कर रहे है तो कितनों ने इसका विरोध भी किया है।  इस संबंध में जदयू प्रवक्ता मनोरंजन मजूमदार ने बताया कि तथाकथित नेता अपने आपको हाइलाइटेड होने के लिए इस तरह की हरकत कर रहे हैं।