अनंत सिंह के नाम पर लड़कियों को धमकाता था संदीप, कम उम्र की छात्राओं को महंगी गिफ्ट देकर फांसता था जाल में

अनंत सिंह के नाम पर लड़कियों को धमकाता था संदीप, कम उम्र की छात्राओं को महंगी गिफ्ट देकर फांसता था जाल में

PATNA: राजधानी पटना में 19 साल की बीबीए स्टूडेंट के साथ गैंगरेप के मामले में नया खुलासा हुआ है. इस कांड के तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं, वहीं केस का दूसार मुख्य आरोपी संदीप मुखिया अभी भी फरार चल रहा है. जांच में संदीप मुखिया के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.


तफ्तीश में पता चला है कि गैंगरेप का आरोपी संदीप मुखिया बाहुबली विधायक अनंत सिंह का नाम लेकर लड़कियों को धमकाता था. संदीप फेसबुक पर लड़कियों को ट्रैप करता था. खुद को दबंग और पैसे वाला बताकर संदीप मुखिया अपना पैठ जमाता था. इतना ही नहीं अगर किसी लड़की ने उससे दोस्ती करने से इनकार कर दिया तो संदीप अपने दोस्त और गैंगरेप के अन्य आरोपी विनायक सिंह के साथ मिलकर उसे परेशान करते थे.


आरोपी संदीप मुखिया बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ अपनी फोटो दिखाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. पहले वो दोनों कम उम्र की लड़कियों को अपने झांसे में फांसते थे, फिर उन्हें महंगी गिफ्ट देकर अपने जाल में फंसा लेते थे. संदीप और विनायक लड़कियों को ट्रैप करते थे और गैंगरेप कांड के बाकी आरोपी विकास और कुश इन दोनों के लिए हर तरह के इंतजाम करने के साथ आगे की सेटिंग भी करते थे.