आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी 'डार्लिंग्स' ऑनलाइन होगी रिलीज़, जानें किस OTT पर दिखेगी यह फिल्म

आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी 'डार्लिंग्स' ऑनलाइन होगी रिलीज़, जानें किस OTT पर दिखेगी यह फिल्म

DESK: पिछले कुछ समय से फिल्म 'डार्लिंग्स' काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बता दे कि यह फिल्म आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनाई गयी है. आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर लोगो के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा. उनके फैन्स की तरफ से लगातार सोशल मीडिया पर यह सवाल पूछे जा रहे कि यह फिल्म कब और कहां रिलीज होगी और अब खुद आलिया भट्ट ने अपने फैन्स के दिल को न तोड़ते हुए उनके सवालों का जवाब दे दिया हैं. आलिया भट्ट के द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें उनके द्वारा बड़े ही दिलचस्प तरीके से इस फिल्म से जुड़ी खबरे दी गयी है. उन्होंने अपने इस पोस्ट की सहायता से बताया है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.



बता दे कि यह फिल्म आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस के अलावा गौरी खान और गौरव वर्मा के प्रोडक्शन में भी बनाई गयी है. यह फिल्म जस्मीत के. रीन के निर्देशन में बनाई गयी है. अगर वही अब हम इस फिल्म की स्टार कास्ट पे नजर डालते है तो, इसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के द्वारा अहम किरदार निभाया गया है. शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले  बनी  इस फिल्म को लेकर अभी तक उनके फैन्स के बीच काफी क्यूरियॉसिटी देखने को मिल रही थी.



अगर बात करे आलिया भट्ट के पोस्ट की जिसमे उन्होंने फिल्म के रिलीज़ होने की जिक्र की गयी है, उस पोस्ट को लेकर उनके फैन्स के द्वारा आलिया भट्ट और नाकि स्टार कास्ट से लगातार पूछे जा रहे है किक्या यह फिल्म NETFLIX पर रिलीज़ की जाएगी. हालांकि इस सवाल को लेकर इस फिल्म के सभी कलाकार नकारते नजर आ रहे है. पर अगर आप आलिया भट्ट के पोस्ट को देखते है तो हम पायेंगे की उस पोस्ट के अंत में यह बताया गया है कि यह फिल्म NETFLIX पर ही रिलीज़ की जायेगी. 



आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होना लोगों के लिये काफी अच्छा है, वो घर रहते हुए इस फिल्म का मजा ले सकते है.आलिया भट्ट ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा – हे डार्लिंग्स, जल्द ही मिलेंगे. आलिया भट्ट की इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कारन जौहर के द्वारा कहा गया कि- अन इन्तेजार नही हो रहा डार्लिंग्. बता दे की कारन जौहर की फिल्म के द्वारा ही आलिया भट्ट ने अपने कदम बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखा था.