अजब प्रेम की गजब कहानी ! लवर के प्यार में तीन बच्चे की मां आशिक संग हुई फरार, अब पति ने उठाया ये कदम

अजब प्रेम की गजब कहानी ! लवर के प्यार में तीन बच्चे की मां आशिक संग हुई फरार, अब पति ने उठाया ये कदम

BHAGALPUR : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे कुछ भी नजर नहीं आता है। उसे बस यही लगता है कि उसके महबूब या महबूबा में ही पूरा संसार बसा हुआ है। उसे बस अपनी प्रेमी या प्रेमिका की बात ही सच लगती है। लेकिन, उनकी नज़रों में मामला तब बिगड़ जाता है जब इसमें किसी तीसरे की एंट्री होती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भागलपुर से निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक तीन बच्चे की मां को प्रेमी के साथ फरार हो गई। यह  पूरा मामला सुलतानगंज प्रखण्ड के एक गांव की है। 


दरअसल, जिले के सुलतानगंज में प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है।  यहां की रहने वाली एक महिला को इश्क का बुखार इस कदर चढ़ गया कि वह अपने तीनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। यह महिला दूसरी बार अपने  प्रेमी के साथ फरार हुई है।  जिसके चलते अब पति उसे अपने साथ  रखना नहीं चाहता है। इतना ही नहीं महिला के पति ने उसके खिलाफ सुलतानगंज थाना में मामला भी दर्ज करवाया है। 


वहीं, प्रेमी के साथ फरार हुई महिला के पति ने बताया कि, उसकी 2009 में खडिया पिपडा इलाके के एक गांव की रहनेवाली पूनम कुमारी (बदला हुआ नाम) के साथ हिन्दू रिति रिवाज के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद उसके तीन बच्चे हुए. जो क्रमश: 11 वर्ष, आठ वर्ष और चार वर्ष का है। शादी के बाद से ही उसकी पत्नी फोन के माध्यम से अपने प्रेमी से बातचीत करती थी। पकड़े जाने के बाद समझा-बुझा दिया लेकिन कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं मानी।  जिसको लेकर घरेलू विवाद भी होने लगता था। 


महिला के पति ने बताया कि दो वर्ष पूर्व उसकी पत्नी घर छोड़कर प्रेमी के साथ फरार भी हो गई थी। उसके बाद अब एक बार फिर यह फरार हो गया। महिला के पति के मुताबिक वह पहली बार पत्नी के प्रेमी के साथ फरार हो जाने पर उसे किसी तरह समझा-बुझाकर घर ले आया। उस दौरान उसकी पत्नी ने प्रताड़ना का केस भी दर्ज कराया था।  पुलिस ने समझा-बुझाकर उसकी पत्नी को वापस घर भेज दिया था, लेकिन उसके बाद भी उसकी पत्नी नहीं मानी और तीनों बच्चों को घर में छोड़कर फरार हो गई।  फिलहाल पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ सुलतानगंज ताना में मामला दर्ज कराया है।  अब पति अपनी पत्नी को नहीं रखना चाहता है।