AIMIM का संजय जायसवाल पर पलटवार, अख्तरुल ईमान बोले- अगर किसी के बच्चे नहीं हो रहे तो सिमांचल ज़िम्मेदार नहीं

AIMIM का संजय जायसवाल पर पलटवार, अख्तरुल ईमान बोले- अगर किसी के बच्चे नहीं हो रहे तो सिमांचल ज़िम्मेदार नहीं

PATNA : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के आबादी पर दिए गए बयान के बाद अब बिहार की सियासी सरगर्मी तेज़ हो गई है। इसी बीच अब AIMIM के विधायक अख्तरुल ईमान ने जायसवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कहा अगर किसी के घर बच्चे पैदा न हो तो उसके लिए सीमांचल ज़िम्मेदार है क्या?




अख्तरुल ईमान ने संजय जायसवाल पर निशाना साधते हुए कहा है, 'नफरत की सियासत करने वाले नेता ने कहा है कि सीमांचल ख़ास कर अररिया और किशनगंज में सबसे ज्यादा बच्चा पैदा होते हैं। इन्हे मालूम नहीं है कि आबादी की असली वजह ग़ुरबत है, जो इन्हे नज़र नहीं आती है। ये जानबूझकर ऐसा बयान दे रहे हैं ताकि अमित शाह के आने के पहले यहां नफरत फैलाई जाए। 




अख्तरुल ईमान ने ये भी कहा कि भारत के लिए आबादी कोई बड़ा मसला नहीं है। पॉपुलेशन फर्टिलटी रेट के मुताबिक़ इस वक्त भारत में 65 % लोग जवान हैं। चीन में परिवार के एक बच्चे हुए तो वहां की स्थिति ऐसी हो गई है कि लोग केवल बूढ़ा ही नहीं हुए बल्कि वहां की इकॉनमी और जीडीपी भी गिरी है। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एफिडेबिट दिया है सुप्रीम कोर्ट में कि आबादी हमारे लिए कोई बड़ा मसला नहीं है। हमनें इसको कण्ट्रोल किया है। अगर हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई का प्रेम देखना हो तो वे सीमांचल आकर देखे। उन्होंने कहा कि अगर किसी के बच्चे नहीं हो रहे तो इसके लिए सीमांचल ज़िम्मेदार नहीं है।