3,419 करोड़ का आया बिजली बिल, टेंशन में बहु का BP हुआ हाई, ससुर पहुंचे हॉस्पिटल

3,419 करोड़ का आया बिजली बिल, टेंशन में बहु का BP हुआ हाई, ससुर पहुंचे हॉस्पिटल

DESK : बिजली बिल से जुड़ी एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां घर में 3,419 करोड़ रूपये का बिजली बिल आया है. बिजली का बिल देखकर ससुर और बहु को सदमा लग गया. ससुर की तबियत ख़राब होते ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह मामला ग्वालियर के एक परिवार का है जो पेशे से वकील हैं. इनलोग का घर ग्वालियर के पॉश इलाके में शिवहर बिहार कॉलोनी में है. संजीव कुमार जो पेशे से वकील हैं, बताते हैं कि बिजली का बिल देखकर उनकी पत्नी प्रियंका का बीपी बढ़ गया. संजीव कुमार के पिता राजेंद्र प्रसाद गुप्ता हार्ट के पेशेंट हैं जिसे देख कर उनका भी ब्लड प्रेशर बढ़ गया और अस्पताल में भारती कराया गया. मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है.



संजीव बताते हैं कि बिजली विभाग बहुत चक्कर काटने के बाद उनके इस परेशानी से राहत मिल गयी है. कंपनी ने उनका सही बिल 1300 रुपये का दिया है. इस मामले में इतनी बड़ी गलती के लिए बिजली कंपनी के महाप्रबंधक ने माफ़ी भी मांगी है. महाप्रबंधक ने कहा है कि जिन अधिकारियों ने ऐसा किया है उनके विरुध करवाई कि गई है.



उपभोक्ता संजीव और उनकी पत्नी प्रियंका गुप्ता का कहना है कि बिजली कंपनी के एस गलती कि वजह अस्थाई कनेक्शन को स्थाई नही करना है.उन्होंने कहा कि दो साल घर ख़रीदे हो गया लेकिन अभी तक कमर्शियल रेट पर ही बिजली का बिल देना पड़ता है, जिससे मध्य प्रदेश में बिजली कंपनी बहुत मनमानी कर रही है जिससे लोग काफी परेशान हैं. मध्य प्रदेश में कहीं लोग बिजली कट कि समस्या से परेशान हैं तो कहीं बिजली के रेट बढ़ने से परेशान हैं.