22 दिसंबर से होगी समाज सुधार यात्रा: चंपारण से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे इसकी शुरुआत

22 दिसंबर से होगी समाज सुधार यात्रा: चंपारण से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे इसकी शुरुआत

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा स्थित अपने कक्ष में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि पंचायत चुनाव की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद वे राज्य के विभिन्न क्षेत्रों की यात्रा पर निकलेंगे। अब पंचायत चुनाव भी खत्म हो गया है ऐसे में अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 22 दिसंबर से यात्रा पर निकलेंगे। इस यात्रा का नाम समाज सुधार यात्रा दिया गया है। 22 दिसंबर से सीएम नीतीश समाज सुधार यात्रा शुरू कर रहे हैं। यात्रा के दौरान वो महिलाओं से मिलेंगे और उनसे शराबबंदी से जुड़े मामले पर फीडबैक लेंगे। 


पंचायत चुनाव खत्म हो गया है अब सीएम नीतीश समाज सुधार यात्रा पर निकलेंगे। वे बिहार के हर जिले में घूम-घूम कर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान आम लोगों और खास कर महिलाओं को शराबबंदी कानून के बारे में बताएंगे। यह अपील करेंगे कि इसे सख्ती से लागू करने में सक्रिय योगदान करें। अब 22 दिसंबर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार यात्रा शुरू कर रहे हैं।


22 दिसंबर से समाज सुधार यात्रा की शुरुआत होगी और इसकी शुरुआत मुख्यमंत्री मोतिहारी से करेंगे। मोतिहारी के बाद वे गोपालगंज, सारण और सीवान के यात्रा पर रहेंगे। किस दिन मुख्यमंत्री कहां रहेंगे आईए जानते हैं...

24 दिसंबर को गोपालगंज, सारण,सीवान

27 दिसंबर को भोजपुर, रोहतास, बक्सर , कैमूर

29 दिसंबर मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी,वैशाली ,शिवहर

30 दिसंबर को दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर

4 जनवरी को गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद

6 जनवरी को बेगूसराय,मुंगेर, शेखपुरा

8 जनवरी को जमुई, खगड़िया, लखीसराय

11 जनवरी को पूर्णिया, कटिहार, अररिया, किशनगंज

12 जनवरी को सहरसा, मधेपुरा, सुपौल

13 जनवरी को भागलपुर और बांका

15 जनवरी को पटना और नालंदा