16 अप्रैल को पटना में होगी HAM राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी प्लानिंग

16 अप्रैल को पटना में होगी HAM राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी प्लानिंग

PATNA : जीतन राम मांझी की पार्टी के तरफ से आगामी 16 अप्रैल को राजधानी पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। इसमें पार्टी की तरफ से कई रणनीति बनाई जाएगी।


दरअसल, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक अप्रैल महीने में बुलाई गई है। राम पाटीदार से आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर कोई प्लान बनाए जाएंगे। उसके साथ ही साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को किस तरह से मजबूत किया जाए इसको लेकर भी पार्टी की रणनीति तैयार करेगी।


बताया जा रहा है कि, इस बैठक में पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी द्वारा इस बात का भी विशेष ध्यान दिया जाएगा कि पार्टी बिहार से बाहर अपने वर्चस्व को किस तरह से बड़ा करें और संगठन का विस्तार करें।


जानकारी के अनुसार, हम पार्टी की तरफ से बुलाई गई इस बैठक में बिहार के अलावा दूसरे प्रदेश के प्रतिनिधि भाग लेंगे इसमें बिहार से आगे की रणनीति भी तैयार होगी।


आपको बताते चलें कि, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की तरफ से बुलाई गई इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन प्रधान महासचिव राजेश पांडे समेत कई अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे।