महापर्व छठ में भी अपराधी बेलगाम: घाट पर अर्घ्य देकर लौट रहे युवक के सिर में मारी गोली, हालात नाजुक

महापर्व छठ में भी अपराधी बेलगाम: घाट पर अर्घ्य देकर लौट रहे युवक के सिर में मारी गोली, हालात नाजुक

MUNGER: बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अब तो महापर्व छठ में भी ये आपराधिक घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे है। कहा जाता था कि छठ में अपराधी गलत काम नहीं करते है इन्हें भी छठ मैया का डर रहता है लेकिन हाल की घटनाओं से यही लगता है कि अपराधियों में भी भगवान सूर्य और छठ मैया का डर खत्म हो गया है यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।


 ताजा मामला मुंगेर जिले का है जहां गंगा घाट से अर्घ्य देकर लौट रहे युवक को अपराधियों ने सिर में गोली मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से घयल हो गया। आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ गम्भीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर कर दिया।  डीएसपी ने बताया कि पुरानी रंजिश में गोली मारी गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


घटना मुंगेर जिला अंतर्गत सफियावाद ओपी क्षेत्र के पूरवारी टोला फरार की है। जहाँ के निवासी 22 वर्षीय मन्नू कुमार को अपराधियों ने उस वक्त गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जब वह गांव के ही गंगा घाट से अर्घ्य दे वापस घर लौट रहा था। अपराधियों ने मन्नू के सिर में मारी गोली मारी है। जिसे स्थानीय लागों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसे बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 


परिजनों के अनुसार गांव के ही शिव उर्फ चुहुआ के द्वारा मन्नू के खेत में अपने घोड़े को चरा दिया जिसे ले मन्नू ने केस कर दिया और इस मामले में शिव जेल में बंद था उसके बाद दोनो के बीच समझौता हुआ और शिव को बेल मिला और कुछ दिन पहले ही वह बेल पर जेल से बाहर आया था।  और उसी के खुन्नस में आज उसने छठ के मौका का फायदा उठा अकेला पाकर उसे गोली मार दी । 


इस मामले में डीएसपी सदर ने बताया की छठ घाट से लौट रहे युवक को गोली लगने की सूचना आई है। और जिसने गोली मारी उसका भी नाम आ गया है। पुरानी रंजिश के वजह घटना को अंजाम दिया गया है । पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये सघन छापेमारी कर रही है। फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है। वहीं सदर अस्पताल के डॉक्टर फैज ने बताया की युवक के सिर में गोली लगी थी जिसे प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के आई हायर सेंटर रेफर कर दिया गया ।