विपक्ष में किसी को भी नहीं है एकता से मतलब, बोले BJP विधायक - कुछ दिन में उतर जाएगा नीतीश का बुखार

विपक्ष में किसी को भी नहीं है एकता से मतलब, बोले BJP विधायक - कुछ दिन में उतर जाएगा नीतीश का बुखार

PATNA : लोकसभा चुनाव 2024 का वक्त जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, बिहार के नेताओं का दिल्ली भ्रमण शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव विपक्षी एकता की मुहीम को लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी तो आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात बाद अब सीपीआई के नेता डी राजा से मिलने पहुंचे हैं। तो वहीं विपक्ष की इस मुलाक़ात को लेकर भाजपा के तरफ से जोरदार मामला किया गया है।  भाजपा के तरफ से कहा गया है कि, यह महज दिखावा है इनलोगों के बीच कभी एकता नहीं होने वाला है।  


भाजपा के विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि, नीतीश कुमार की कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की जो तस्वीर आयी है उसको अच्छे से देखिए तो उसमें दिखेगा कि कोई चप्पल नहीं पहना है , कोई जुत्ता नहीं पहना है सबलोग जैसे- तैसे दिख रहा है।  नीतीश कुमार खड़ेगे जी को देने के लिए फूल ले जाते हैं वो नहीं दे पाते हैं। तो कुल मिलाकर यही कहना है कि, इनका न भी एकता हो सकता है और गलती से हो भी जाति है तो यह चलने वाली नहीं है। अगर वो भी हो गया तो देश और बिहार की जनता इन लोगों का बुखार उतार देगी। ये लोग बस एक एक्सरसाइज कर रहे हैं और कुछ नहीं है। कुछ दिन में इनलोगों का बुखार उतर जाएगा।


वहीं, विपक्षी दलों द्वारा दिए का बयान पर भाजपा विधायक ने कहा कि, भाजपा कोई गाजर मूली नहीं है जिसे उखाड़ दिया जाएगा। यह एक बहुत ही मजबूत पार्टी है और इसको जनता का समर्थन मिला हुआ है। इसके अलावा केजरीवाल के भी यूपीए में साथ आने पर भाजपा विधायक ने कहा कि पहले वह पंजाब में देख लें वहां क्या हाल है। वह तो जेल जाएंगे ही जाएंगे और नीतीश कुमार के आस पास जो भी लोग भी भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाएंगे।