विधानसभा में माले का प्रदर्शन, महंगाई और भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा

विधानसभा में माले का प्रदर्शन, महंगाई और भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा

PATNA : बिहार विधान मंडल में मानसून सत्र के चौथे दिन आज भाकपा माले के विधायकों ने विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले प्रदर्शन किया है. सदन की कार्यवाही शुरू होने के पहले भाकपा माले के विधायक के हाथों में प्ले कार्ड लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए हैं. बिहार में भ्रष्टाचार बेरोजगारी समेत अन्य सवालों पर नीतीश सरकार के खिलाफ माले के विधायकों ने प्रदर्शन किया है. वहीं महंगाई और खास तौर पर पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में इन विधायकों का प्रदर्शन है.


माले विधायकों ने आरोप लगाया कि एक तरफ जहां देश की गरीब जनता महंगाई से मर रही है. वही सिस्टम में व्याप्त भ्रष्टाचार की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है. नीतीश सरकार से बेरोजगारी के मसले पर कोई बड़ा फैसला नहीं हो रहा है और सरकार ने जो दावे किए थे वह अब तक के युवाओं के सामने पूरे नहीं हो पाए.



विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही माले विधायकों ने सदन में भी काफी हंगामा किया. रोजगार और कोरोना काल में बिहार की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर वामदल के एमएलए सरकार से काफी नाराज दिखें. हाथों में तख्तियां लेकर पहुंचे माले के विधायकों ने सदन के भीतर जोरदार प्रदर्शन किया और अपनी आवाज बुलंद की.