ठेला चलाकर नामांकन करने पहुंचे जाप प्रत्याशी, वजह पूछने पर बताई पूरी बात

ठेला चलाकर नामांकन करने पहुंचे जाप प्रत्याशी, वजह पूछने पर बताई पूरी बात

KAIMUR : कैमूर जिले के भभुआ विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के विधायक प्रत्याशी रामचंद्र यादव दो किलोमिटर ठेला चलाकर नॉमिनेशन करने भभुआ पहुंचे. उनके साथ दर्जनों समर्थकों का हुजूम था. लगभग 2 किलोमीटर ठेला चलाकर रामचंद्र यादव नॉमिनेशन कार्यालय पहुंचे. 


आपको बता दें कि रामचंद्र यादव बसपा से विधायक रह चुके हैं, सपा के प्रदेश अध्यक्ष भी थे, फिर राजद ज्वाइन किए लेकिन उसमें भी उनको टिकट नहीं मिला तो इस बार जन अधिकार पार्टी से भभुआ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बने हैं. 


रामचंद्र यादव बताते हैं कि हमारे पास गाड़ी में तेल भराने के लिए पैसे नहीं थे. जिस कारण कार्यकर्ताओं ने मेरा हौसला बढ़ाया और मैं अकेले ठेला चलाकर नॉमिनेशन करने पहुंचा हूं. देश की सरकार गरीबों, शोषितों का शोषण करना चाहती है. बेरोजगारों को पकौड़ा बेचवाने की बातें कहती है लेकिन उसके तेल-मसाले इतने महंगे हो गए हैं कि पकौड़ा भी नहीं बन पा रहा है.


उन्होंने किसान बिल पर निशाना साधते हुए बताया कि केंद्र सरकार ने किसान बिल लाया. उस किसान बिल से किसानों का कितना शोषण होगा, इसका अंदाजा लोग नहीं लगा रहे हैं. मैं ठेला लेकर नॉमिनेशन करने के लिए चला इसलिये कि किसान बिल के मुद्दे पर बीजेपी सरकार के गुंडों ने पटना में मुझे पीट-पीटकर मेरा हाथ तोड़ दिया, मेरी गाड़ी तोड़ दी. अब इतने पैसे नहीं थे कि हम गाड़ी में तेल भरवाये या अपनी गाड़ी को बनवाएं. इसलिए ठेला लेकर नॉमिनेशन फाइल करने के लिए निकले हैं.