तेजप्रताप यादव ने वाराणसी के होटल के मैनेजर को घुटनों पर बिठा कर माफी मंगवायी, देखें वीडियो

तेजप्रताप यादव ने वाराणसी के होटल के मैनेजर को घुटनों पर बिठा कर माफी मंगवायी, देखें वीडियो

VARANASI: पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के वाराणसी के जिस होटल में बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव का विवाद हुआ था, उसके मैनेजर को तेजप्रताप यादव ने घुटनों पर बिठा कर माफी मंगवायी थी. इसका वीडियो सामने आया है. हालांकि फर्स्ट बिहार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन तेजप्रताप यादव के सामने घुटनों पर बैठ कर माफी मांगते होटल मैनेजर का वीडियो वायरल हो गया है. हालांकि, इस मामले में अब तक तेज प्रताप यादव या होटल मैनेजर की कोई टिप्पणी सामने नहीं आयी है।


माफी मांगते मैनेजर का वायरल वीडियो

वाराणसी के होटल आर्केडिया के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव खड़े हैं. उनके सामने आर्केडिया होटल का मैनेजर संदीप पालिथ घुटनों पर बैठकर माफी मांगता दिख रहा है. तेजप्रताप यादव उससे माफी मंगवा रहे हैं. वीडियो में होटल के दो अन्य कर्मचारी भी दिख रहे हैं. हालांकि वायरल हुआ वीडियो काफी छोटा है लिहाजा इससे बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है।


वाराणसी के होटल में हुआ था विवाद

बता दें कि पिछले शुक्रवार को बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव का वाराणसी के होटल में विवाद हुआ था. तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया था कि वे वाराणसी के आर्केडिया होटल में रूके थे. होटल के प्रबंधन ने बगैर उन्हें बताये उनका सामान होटल के कमरे से बाहर कर दिया. उनका सामान कमरे से निकाल कर रिसेप्शन पर रख दिया गया था . इसके बाद तेज प्रताप यादव के निजी सहायक ने वाराणसी पुलिस से होटल प्रबंधन की शिकायत की थी. सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की थी।


उधर होटल प्रबंधन का कहना था कि तेजप्रताप यादव की ओर से किसी और ने होटल में कमरा बुक कराया था. होटल प्रबंधन ने कहा कि तेज प्रताप के कमरे से सामान नहीं निकाला गया था, केवल उनके साथ के लोगों का सामान निकाला गया था. जब तेजप्रताप यादव के लिए रूम बुक किया जा रहा था तो बुक कराने वाले को सारी बात बता दी गयी थी. पहले से ही ये क्लीयर कर दिया गया उन्हें अगले दिन एक रूम खाली करना पड़ेगा. उन्हें पहले ही बता दिया गया था कि सर हमारे पास सिर्फ 6 तारीख के लिए ही रुम है, सात तारीख को खाली करना होगा. उनको बताया गया था कि सात और आठ तारीख को होटल में एक ग्रुप के नाम पर बुकिंग है. इसके बावजूद तेजप्रताप यादव रूम बंद कर गायब थे. उनसे संपर्क साधा गया लेकिन वे फोन पर उपलब्ध नहीं हुए तो उनके सहयोगी के कमरे से सामान निकाल कर रिसेप्शन पर रख दिया गया था।


वाराणसी पुलिस ने भी छानबनी में होटल प्रबंधन की बात को सही पाया था. होटल के रिकार्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस की टीम होटल प्रबंधन की बातों से संतुष्ट हुई. वाराणसी के एसीपी संतोष कुमार सिंह ने कहा था कि तेज प्रताप यादव ने सिर्फ 6 अप्रैल के लिए कमरा बुक किया था, लेकिन उन्होंने कमरा खाली नहीं किया. उसी कमरे की दूसरे व्यक्ति ने बुकिंग कर रखी थी, देर रात तक कमरे का ताला बंद होने की वजह से दूसरे व्यक्ति को कमरा देने के लिए होटल प्रबंधन ने उनके कमरे से बाहर सामान निकाला था।