तेजप्रताप यादव का इंस्टाग्राम पर उड़ा मजाक, यूजर ने लिखा 'C ग्रेड भोजपुरी स्टार'

तेजप्रताप यादव का इंस्टाग्राम पर उड़ा मजाक, यूजर ने लिखा 'C ग्रेड भोजपुरी स्टार'

PATNA :राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. पत्नी के संग रिश्ते को लेकर भी आजकल तेजप्रताप विवादों में हैं. इस बीच इंस्टाग्राम पर तेजप्रताप ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'यह मेरा ऐटिटूड नहीं है. यह मेरा स्टाइल है.'


अपनी इस नई तस्वीर में तेजप्रताप काफी हैंडसम दिख रहे हैं. लेकिन फैंस की प्रतिक्रिया बिलकुल उलट है. तेजप्रताप के ऐटिटूड और स्टाइल की बात पर एक यूजर ने उनको 'C ग्रेड भोजपुरी स्टार' तक कह दिया. सुदीप भंडारी नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए तेजप्रताप का मजाक उड़ाया.


इतना ही नहीं हर्षवर्धन नाम के एक इंस्टा यूजर ने तेजप्रताप को घर-गृहस्ती पर ध्यान देने की नसीहत दे डाली. हर्षवर्धन ने लिखा कि 'अरे घर गृहस्ती पे भी ध्यान दीजिए। खाली फोटू ही मत डालिए।' एक यूजर ने तो टिपण्णी में अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. 


वहीं दूसरी ओर, तेजप्रताप के इस नए फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही देर में हजारों यूजर्स ने उनकी तस्वीर को लाइक किया. बता दें कि तेजप्रताप इंस्टाग्राम पर अक्सर वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. बीते 7 दिसंबर को उन्होंने स्लो मोशन का एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.