तेजस्वी का ’बाहुबली’ अवतार, पापा लालू यादव की जीप खींचने लगे

तेजस्वी का ’बाहुबली’ अवतार, पापा लालू यादव की जीप खींचने लगे

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच पिछले दिनों विधानसभा के एक कार्यक्रम में मंच पर जो बातचीत हुई उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिली थी। सोशल मीडिया पर चर्चा हुई कि पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी थी। इसके बाद तेजस्वी यादव क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे। तेजस्वी पुराने क्रिकेटर रहे हैं लेकिन राजनीति में आने के बाद वह मैदान से दूर हो गए। तेजस्वी की फिजिकल एक्टिविटी को पीएम मोदी की सलाह से जोड़कर देखा जा रहा है लेकिन अब तेजस्वी यादव का बाहुबली अवतार देखने को मिला है।


दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तेजस्वी यादव जीप खींचते हुए नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव का वीडियो उनकी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर स्थित आवास का है। वे अपने पापा लालू यादव की पुरानी जीप को खींच रहे हैं। यह जीप तब की है जब लालू यादव युवा हुआ करते थे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों खूब पसीना बहा रहे हैं। आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में तेजस्वी एक बार फिर वर्कआउट करते दिख रहे हैं। तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद की पुरानी जीप को खींचते और धक्का देते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से लिखा गया है ‘उसे गुमां है कि हमारी उड़ान कुछ कम है हमें यक़ीं है कि ये आसमान कुछ कम है’।