तेजस्वी के समर्थन में उतरे पप्पू, कहा-बीजेपी और मीडिया कर रही तेजस्वी को टारगेट

तेजस्वी के समर्थन में उतरे पप्पू, कहा-बीजेपी और मीडिया कर रही तेजस्वी को टारगेट

PATNA: जन अधिकार पार्टी (JAP) के सुप्रीमो पप्पू यादव उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के समर्थन में उतरे और इस दौरान मीडिया और बीजेपी पर जमकर बरसे। पप्पू यादव ने कहा कि मीडिया और बीजेपी तेजस्वी यादव के साथ-साथ दलित और आदिवासी  को टारगेट कर रही है। यह भी कहा कि नीतीश कुमार की सरकार पर तेजस्वी के बहाने हमला करने और नीतीश कुमार को कमजोर करने की साजिश हो रही है।


पटना में छात्रों पर हुए लाठीचार्ज पर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि लाठीचार्ज होने से जंगलराज कैसे हो गया? इससे पहले क्या लाठीचार्ज नहीं हुआ था? पटना एडीएम केके सिंह द्वारा तिरंगे के अपमान पर कहा कि तिरंगे का अपमान नहीं हुआ है। आदमी से बढ़कर तिरंगा है क्या? पहले आदमी तब तिरंगा है।


आगे उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के एजेन्डे पर मीडिया के कुछ लोग समाज के कमजोर और पिछड़े लोगों को देखना नहीं चाहते। नीतीश कुमार की सरकार पर तेजस्वी के बहाने हमला करने और नीतीश को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। यदि तेजस्वी यादव नहीं होता और उच्च जाति का होता तो इतना हमला नहीं होता।


पप्पू कहते हैं कि इस देश में यादव, दलित, मुसलमान और अत्यंत पिछड़ा होना गुनाह हो गया है। मीडिया के तथाकथित लोगों को नीतीश कुमार पसंद नहीं है। यादव,दलित, मुसलमान और अत्यंत पिछड़ा वर्ग पसंद नहीं है। अभी सरकार बने 15 दिन भी नहीं हुआ नीतीश और तेजस्वी यादव को टारगेट किया जा रहा है। 


अपने बच्चों की चर्चा करते हुए पप्पू ने कहा कि हमारे बच्चों को जाति,धर्म और मजहब से कोई मतलब नहीं है। उनकी बेटी नेशनल बॉस्केट बॉल खेलती है उसने एक दिन सवाल पूछा था कि पापा इस देश के बाहर कास्ट कुछ भी नहीं है इंडिया में जाति क्यों हैं। मेरा बेटा भी क्रिकेट प्लेयर है। दोनों को आज तक यह पता नहीं है कि जाति क्या चीज होती है। 


मेरी पत्नी रंजीत रंजन ने दोनों बच्चों को अच्छी तालिम दी और एक अच्छा इंसान बनाया। इससे बड़ा गर्व की बात कुछ भी नहीं हो सकता। इस दौरान पप्पू यादव मीडिया पर जमकर बरसे। कहा कि पत्रकार के जैसा जातिवादी कोई नहीं हो सकता। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने पत्रकारों को जाति से निकलने की बात कही। 


पप्पू यादव ने बताया कि जिस युवक को एडीएम ने पीटा उसकी हालत ठीक नहीं है। हम उस युवक से मिलने भी गये हुए थे। हरसंभव मदद की बात हमने कही है। एडीएम केके सिंह के द्वारा छात्र की पिटाई की गयी थी लेकिन अब तक ना तो इंक्यारी पूरी हुई और ना ही जांच रिपोर्ट ही आई। पप्पू यादव ने अविलंब एडीएम को सस्पेंड किए जाने की मांग की है। 


वही बीजेपी नेताओं पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सुशील मोदी अपने नेताओं की संपत्ति की जांच की मांग क्यों नहीं करते। गिरिराज सिंह के पास से कैश मिले थे आज तक जांच क्यों नहीं हुई। गिरिराज, संजय जायसवाल, नित्यानंद राय के घर रेड क्यों नहीं हुई। नीतीश जी रार के साथ रार बनना पड़ेगा। बेइमानों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। दलित और आदिवासी विरोधी सरकार बीजेपी है। बीजेपी की कही पे निगाहे और कही पे निशाना रहता है। पप्पू ने कहा कि तेजस्वी, दलित और आदिवासी को टारगेट करना बीजेपी बंद करे।