तेजस्वी के दिखाये रास्ते पर चलेंगे ललन सिंह: जेडीयू अध्यक्ष ने कैसे किया राजद के राजकुमार का गुणगान, देखिये वीडियो

तेजस्वी के दिखाये रास्ते पर चलेंगे ललन सिंह: जेडीयू अध्यक्ष ने कैसे किया राजद के राजकुमार का गुणगान, देखिये वीडियो

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को अब तेजस्वी यादव के बताये गये रास्ते पर चलेंगे। अपने संसदीय क्षेत्र में घूम रहे ललन सिंह लोगों को ये बता रहे हैं कि तेजस्वी यादव की क्या नीति है। ललन सिंह अपने वोटरों से तेजस्वी के रास्ते पर चलने की अपील कर रहे हैं।


अब ए टू जेड की बात

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह मुंगेर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं. दो दिनों से अपने क्षेत्र में घूम रहे हैं. लोगों के साथ बैठक कर रहे हैं. आज अपने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के रास्ते पर चलने को कहा. ललन सिंह बोले- “तेजस्वी जी क्या कहते हैं. तेजस्वी जी कहते हैं ए टू जेड. ए टू जेड का मतलब उपर से नीचे तक. सब. तो समाज के सब लोगों को जोड़ने का काम करिये.”


जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का ये भाषण दिलचस्प है. सवाल ये उठ रहा है कि क्या जेडीयू अब नीतीश की नीतियों से पल्ला झाड़ रही है. 17 सालों तक सिर्फ नीतीश की बात करने वाली जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब तेजस्वी यादव के रास्ते पर चलने की घोषणा करने लगे हैं. ललन सिंह का ये बयान सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है।


बता दें कि ललन सिंह के कई ऐसे पुराने वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें वे कह रहे हैं कि लालू यादव के साथ जाने से बेहतर है पटना में पान की दुकान खोल लेना. वैसे भी 1996 में जब चारा घोटाले के मामले में लालू यादव जेल गये थे तो उस चक्रव्यूह की रचना करने वालों में ललन सिंह ही प्रमुख थे. बाद में जब लालू यादव के खिलाफ दर्ज मुकदमों की सुनवाई में कोर्ट में देरी हुई तो ललन सिंह उसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट चले गये थे. ललन सिंह की याचिका पर ही सुप्रीम कोर्ट ने लालू यादव के खिलाफ मामलों का ट्रायल तय समय सीमा में करने का आदेश दिया था।